Kangana Ranaut : बंगाल हिंसा पर सामने आया कंगना का वीडियो, देशद्रेहियों पर फूटा गुस्सा, आंखों में आए आंसू

Kangana Ranaut : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का ट्व‍िटर अकाउंट मंगलवार को सस्पेंड कर दिया गया है। इससे पहले आज उन्होंने बंगाल हिंसा को लेकर एक वीडियो जारी किया था जिसमें उन्होंने राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की।

वर्षा खरखोदिया Written by: May 4, 2021 1:11 pm
kangana video

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का ट्व‍िटर अकाउंट मंगलवार को सस्पेंड कर दिया गया है। उन्होंने बंगाल चुनाव पर‍िणाम के बाद ममता बनर्जी पर ट‍िप्पणी की, जिसके बाद उनके ट्व‍िटर अकाउंट पर ताला लगा दिया गया है। इससे पहले आज उन्होंने बंगाल हिंसा को लेकर एक वीडियो जारी किया था जिसमें उन्होंने राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की।

एक्ट्रेस ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। जिसमें उन्होंने बंगाल हिंसा पर दुख जताया। इस दौरान उनकी आंखों में आंसू भी आए। उन्होंने देशद्रोहियों पर अपना गुस्सा भी निकाला। साथ ही सरकार से अपिल कि वो बंगाल में हो रही हिंसा को रोके। इतना ही उन्होंने राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग भी की।

यहां सुनिए उन्होंने क्या कहा-

दरअसल, कंगना ने बंगाल चुनाव के पर‍िणाम के बाद कई ट्व‍िट्स किए। जिसमें उन्होंने टीएमसी के ख‍िलाफ बयान दिए और ममता बनर्जी पर ट‍िप्पणी की थी। हालांकि कंगना के इन ट्विट्स के बाद यूजर्स ने उन्हें हर तरफ से घेरा।

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस ने राजनीति को लेकर बयानबाजी की हो और उनका ट्विटर अकाउंट ससपेंड हुआ हो। इससे पहले वो महाराष्ट्र सरकार के साथ भिड़ चुकी हैं। कहा जा रहा है कि कंगना के इन बयानों के चलते ट्विटर ने ये एक्शन लिया है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost