जया बच्चन के थाली वाले बयान के बाद बोले गीतकार मनोज मुंतशिर- ‘ये थाली किसी एक ख़ानदान की बपौती नहीं’

सोमवार को फिल्म अभिनेता व भाजपा सांसद(BJP MP) रवि किशन(Ravi Kishan) ने इस मामले को सदन में उठाते हुए कहा कि, ड्रग्स की लत का शिकार बॉलीवुड(Bollywood) भी है। उन्होंने इसपर अकुंश लगाने की बात कही थी।

Avatar Written by: September 16, 2020 12:46 pm
Ravi Kishan Jaya bachchan Manoj Muntashir

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन का मामला गहरा होता जा रहा है। ड्रग्स कनेक्शन को लेकर हर रोज किसी ना किसी बड़ी शख्सियत के बयान सामने आ रहे हैं। इतना ही नहीं पूरा बॉलीवुड दो खेमों में बंटा नजर आ रहा है। जहां एक खेमा बॉलीवुड को ड्रग्स में धंसा बता रहा है तो वहीं दूसरा खेमा इसे बदनाम करने की साजिश बता रहा है।

Ravi Kishan in Loksabha

रवि किशन और जया बच्चन ने क्या कहा

सोमवार को फिल्म अभिनेता व भाजपा सांसद रवि किशन ने इस मामले को सदन में उठाते हुए कहा कि, ड्रग्स की लत का शिकार बॉलीवुड भी है। उन्होंने इसपर अकुंश लगाने की बात कही थी। इसी पर पलटवार करते हुए मंगलवार को समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने कहा कि, “मैं बहुत शर्मिंदा थी कि कल हमारे एक सांसद ने लोकसभा में फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ बोला, जो खुद इंडस्ट्री से हैं। ये शर्म की बात है, ‘जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद करते हैं।’ गलत बात है, इंडस्ट्री को सरकार का समर्थन चाहिए।”

Jaya Bachchan Ravi Kishan

मनोज मुंतशिर ने क्या कहा

इसी के बाद बयानों की झड़ी लग गई। अब 16 सितंबर को प्रसिद्ध गीतकार मनोज मुंतशिर ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म की दुकान चलाने वालों को अपने लपेटे में लेते हुए ट्वीट में लिखा है कि, “फ़िल्म जगत अगर थाली है, तो ये थाली सबकी है। ये सबकी भूख मिटाती है और सब अपनी मेहनत से इस थाली में रखने के लिए रोटियाँ कमाते हैं। कोई किसी के टुकड़ों पर नहीं पलता। इस थाली पर ISI की जगह संविधान की मुहर है। ये थाली किसी एक परिवार, ख़ानदान या वंश की बपौती नहीं है।”

manoj muntsir

बता दें कि मनोज मुंतशिर के इस ट्वीट पर उन्हें कई लोगों का समर्थन भी मिल रहा है। एक यूजर ने लिखा कि, महोदय जया बच्चन का दर्द समझे,उनके पति ,बहु,बेटे का रोजगार इसी डर की थाली से चल रहा है। इसलिए तेरी भी चुप मेरी भी चुप। जया बच्चन समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सदस्या है। और इस वक्त सारा विपक्ष एकजुट होकर लामबंदी में लगा हुआ है क्योंकि जनता बड़े कलाकारों की फिल्मों को नकार रही है।

वहीं सुमित झा नाम के एक यूजर ने लिखा कि, “बॉलीवुड पूरे देश की जनता की भीख पर ऐश कर रहा है, मुम्बई ने तो जिन्ना, हाजी मस्तान, दाऊद, गवली, करीम लाला, छोटा शकील, राजन, अबू सलेम, वरदराजन, जाकिर नाइक,ड्रग माफिया,स्मगलर और सभी तरह की गंदगी इस देश को दी। देश का 50%अनैतिक कारोबार औऱ गंदगी मुम्बई से ही फैलती है।”

इसके अलावा देखिए किस तरह के रिप्लाई आए..