Connect with us

मनोरंजन

बॉलीवुड की धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित हुईं 53 साल की, दिलचस्प है श्रीराम से उनकी पहली मुलाकात

बॉलीवुड की धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित की अदाकारी और डांस के दीवाने पूरी दुनिया में है। उन्होंने अपने ​करियर में कई हिट फिल्में देकर बॉलीवुड पर राज किया। आज वह अपना 53वां जन्मदिन से​लेब्रेट कर रही हैं।

Published

on

madhuri 2 fiiii

नई दिल्ली। बॉलीवुड की धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित की अदाकारी और डांस के दीवाने पूरी दुनिया में है। उन्होंने अपने ​करियर में कई हिट फिल्में देकर बॉलीवुड पर राज किया। आज वह अपना 53वां जन्मदिन से​लेब्रेट कर रही हैं।

madhuri 1

उनका जन्म 5 मई, 1967 को मुंबई में हुआ था। माधुरी दीक्षित अपने करियर की बुलंदियों पर थीं, तभी अचानक उन्होंने डॉक्टर श्रीराम नेने शादी का फैसला सुना फैन्स को चौंका दिया था। इस खास मौके पर माधुरी दीक्षित और डॉक्टर नेने की लवस्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

It is all about the moments that take our breath away and etch memories into the fabric of our lives together…

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

माधुरी ने एक इंटरव्यू में अपनी लवस्टोरी के बारे में बताया था। श्रीराम नेने से पहली मुलाकात के बारे में बात करते हुए माधुरी ने कहा था, ‘डॉक्टर श्रीराम नेने से मेरी पहली मुलाकात संयोग से भाई की पार्टी (लॉस एंजेलिस) में हुई थी। यह बहुत शानदार था क्योंकि मैं यह जानकर हैरान थी कि श्रीराम नेन मेरे बारे में नहीं पता कि मैं एक अभिनेत्री हूं और हिंदी फिल्मों में काम करती हूं। उन्हें इस बारे में कोई भी आइडिया तक नहीं था। इसलिए यह बेहद अच्छा था।’

माधुरी ने बताया, ‘हमारी मुलाकात के बाद डॉ. नेने मुझसे पूछा था कि क्या आप मेरे साथ पहाड़ों पर बाइक राइड के लिए चलेंगी? मुझे लगा कि ठीक है, पहाड़ भी हैं और बाइक भी है। लेकिन पहाड़ों पर जाने के बाद मुझे एहसास हुआ कि यह मुश्किलों भरा है।’ यहीं से हम दोनों एक-दूसरे के करीब आए और हमें प्यार हो गया। इसके बाद कुछ वक्त एक-दूसरे को डेट करने के बाद हमने शादी करने का फैसला किया। माधुरी ने उस वक्त शादी का फैसला लिया जब वह करियर के टॉप थीं।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement