Connect with us

मनोरंजन

Madhuri Dixit:अपने करियर में माधुरी ने झेला है बहुत प्रेशर, बताया पहले और आज के काम में है कितना फर्क

Madhuri Dixit: माधुरी दीक्षित ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा कि उन्होंने एक साथ 2-3 फिल्में करने का प्रेशर तक झेला है। एक्ट्रेस ने खुलासा किया जब उनके करियर की शुरुआत हुई थी तब इंडस्ट्री इतनी व्यवस्थित नहीं थी।

Published

on

नई दिल्ली। 90 के दशक की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित की खूबसूरती और फेशियल एक्सप्रेशन्स को देखकर हर कोई अपना दिल हार बैठता है। आज भी एक्ट्रेस का चार्म जारी है। उनकी खूबसूरती उम्र के साथ-साथ और बढ़ती जा रही हैं। माधुरी का जलवा फिल्मों से लेकर ओटीटी तक पर चल रहा है लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक्ट्रेस को अपने शुरुआती करियर में बहुत सारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा था। अब हालिया इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने आज के एक्टर्स के काम और अपने समय के काम को कंपेयर किया है।

बहुत प्रेशर झेला है- माधुरी

माधुरी दीक्षित ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा कि उन्होंने एक साथ 2-3 फिल्में एक साथ करने तक का प्रेशर तक झेला है। एक्ट्रेस ने खुलासा किया जब उनके करियर की शुरुआत हुई थी तब इंडस्ट्री इतनी व्यवस्थित नहीं थी। हमें फिल्म की कहानी पता होती थी लेकिन डायलॉग क्या होने वाले हैं..कब शूट करना है…इसका पता नहीं होता था लेकिन फिर भी मैं अच्छी फिल्में करती गई। एक्ट्रेस ने आज के बारे में बात करते हुए कहा कि आज चीजे बहुत अलग हैं। हर चीज व्यवस्थित है। आपको पता है कि अब शूट करना है..कहां शूट करना हैं..कितने दिन शूट करना है। सब कुछ परफेक्ट तरीके से होता है।

आज के वक्त एक्टर्स को मिली रही काफी सुविधा

उन्होंने आगे बताया कि स्क्रिप्ट, लुक और कॉस्ट्यूम अब चीजे ऑन द टाइम होती हैं और इस तरह के सेटअप से एक्टर्स को फायदा होता है और सेट पर मौजूद महिलाओं को भी इससे फायदा होता है।देवदास एक्ट्रेस माधुरी ने बताया कि आज के एक्टर्स एक टाइम में एक ही फिल्म करते हैं लेकिन कभी वो दिन थे जब वो एक साथ 2-3 फिल्में एक साथ करती थी। इतना ही नहीं मैं कभी कभी एक ही दिन डबल और ट्रिपल शिफ्ट करते थे। काम की बात करें तो एक्ट्रेस फिलहाल एक्ट्रेस को आखिरी बार ‘फाइंडिंग अनामिका’ में देखा गया था जो ओटीटी पर रिलीज हुई थी।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement