Maithili vs Neha : मैथिली ठाकुर ने दिया नेहा सिंह राठौर के ‘बिहार में का बा’ का जवाब, यहां देखें वीडियो

बिहार (Bihar) में चुनावी माहौल के बीच का बा? सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रहा है। अब इस सवाल को लेकर बिहार की दो युवा लोक गायिका (Folk Singer) आमने-सामने आ गई हैं।

Avatar Written by: October 17, 2020 2:39 pm
neha maithali

नई दिल्ली। बिहार (Bihar) में चुनावी माहौल के बीच का बा? सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रहा है। अब इस सवाल को लेकर बिहार की दो युवा लोक गायिका (Folk Singer) आमने-सामने आ गई हैं। दरअसल, बिहार की मशहूर लोकगायिका नेहा सिंह राठौर (Neha Singh Rathore) ने ‘बिहार में का बा’ के नाम से एक गाना गाया। बिहार में चुनावी माहौल के बीच विपक्ष ने इसे ही सवाल बना दिया। इस सवाल का जवाब बीजेपी और जेडीयू की ओर से दिया जा रहा है। हालांकि, अब इसी बीच लोकगायिका मैथिली ठाकुर (Maithili Thakur) ने भी गाने के जरिए ‘बिहार में का बा’ का जवाब दिया है। जो काफी वायरल हो रहा है।

मैथिली ठाकुर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें बदलते बिहार का जिक्र किया गया है। उन्‍होंने गाने के जरिए बताने की कोशिश की है कि मिथिला में सबकुछ है। उन्‍होंने बताया है कि मिथिला में दरभंगा एयरपोर्ट है तो वहीं एम्‍स भी बन रहा है। मैथिली ठाकुर के मुताबिक हर गांव में सड़क और 24 घंटे बिजली है। उन्होंने गाने के माध्‍यम से कहा है कि जो स्‍कूल झोपड़ी में चल रहा था, वो अब पक्‍के मकान में है। मैथिली ठाकुर ने गाने के माध्‍यम से इशारों में ही नेहा सिंह राठौर पर गुमराह करने का भी आरोप लगाया है।

नेहा सिंह राठौर का आया जवाब

अब मैथिली ठाकुर के इस वीडियो पर नेहा सिंह राठौर का भी जवाब आया है। उन्‍होंने ट्विटर पर मैथिली ठाकुर का वीडियो शेयर कर लिखा, ”लोक-कलाकारों को लोक के हितों से समझौता नहीं करना चाहिए। नेहा सिंह ने कहा कि चुनाव में मुद्दे उठाने की जगह दबाना लोक हित की किसी परिभाषा में नहीं आ सकता।”