Malaika Arora : मलाइका अरोड़ा ने जीती कोरोना से जंग, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर शेयर की फीलिंग्स

Malaika Arora : बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के फैंस के लिए खुशखबरी है। एक्ट्रेस ने कोरोना वायरस (Coronavirus) से जंग जीत ली है। ठीक होने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक पोस्ट शेयर की है।

Avatar Written by: September 21, 2020 9:06 am

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के फैंस के लिए खुशखबरी है। एक्ट्रेस ने कोरोना वायरस (Coronavirus) से जंग जीत ली है। ठीक होने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक पोस्ट शेयर की और अपना अनुभव बताया है। जानकारी के लिए बता दे कि अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद मलाइका भी उनके संपर्क में आने के बाद संक्रमित हो गईं थी।

arjun malaika

मलाइका ने अपनी एक फोटो पोस्ट की है। इसी के साथ उन्होंने बताया कि कई दिनों के बाद कमरे से बाहर आने के बाद उन्हें कैसा लग रहा है और उन्होंने प्रार्थनाओं और दुआओं के लिए फैन्स को शुक्रिया कहा है।

मलाइका ने पोस्ट में लिखा, ”आउट एंड अबाउट’ आखिरकार कई दिनों के बाद मैं कमरे से बाहर निकली हूं। यह खुद के आउटिंग जैसा लग रहा है। मैं अपने आप को खुशनसीब मानती हूं कि कम दर्द और समस्या में मैंने इस वायरस से जंग जीत ली। डॉक्टर्स को बहुत बहुत शुक्रिया। बीएमसी को निशुल्क प्रक्रिया के लिए शुक्रिया। परिवार, दोस्तों और फैन्स से लेकर उन सभी लोगों को शुक्रिया जिन्होंने प्रार्थनाएं और जल्दी स्वस्थ होने की कामना की। इस मुश्किल वक्त में आप लोगों ने जो कुछ भी किया, उसके लिए मैं शब्दों में आपको शुक्रिया कहना मुश्किल है। आप सभी सुरक्षित और अपना ध्यान रखें।”

बता दें कि कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मलाइका अरोड़ा बीते कुछ समय से क्वारंटाइन थीं। जिसके चलते वह अपने बेटे और डॉग से दूर थीं। शनिवार को मलाइका ने पोस्ट शेयर कर लिखा, ”सोशल डिस्टेंसिंग फॉलो करते हुए मैं इनसे दूर हूं। हमने एक दूसरे को देखने का तरीका निकाल लिया। एक दूसरे से बात करने का तरीका निकला लिया जबकि मेरा दिल टूट जाता है कि मैं कुछ दिन और अपने दोनों बच्चों को गले नहीं लगा पाऊंगी। उनके प्यारे से चेहरे मुझे ताकत और एनर्जी देते हैं। ये भी गुजर जाएगा।”