Connect with us

मनोरंजन

Lock Upp: तलाक के बाद फिल्ममेकर से था मंदाना का अफेयर, प्रेग्नेंसी के बाद मिला धोखा, कहानी सुन रो पड़ी कंगना

Lock Upp: शो के कैदी हर रोज चौंकाने वाले खुलासे कर रहे हैं। बीते दिन ही मुनव्वर फारूकी ने चौंकाने वाला खुलासा किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि वो शादीशुदा हैं और एक बच्चे के पिता भी हैं। फारूकी ने कहा था कि वो सिर्फ अपने बच्चे के लिए ही शो का हिस्सा रहे हैं। अब शो के एक और कैदी ने चौंकाने वाला खुलासा किया।

Published

on

नई दिल्ली। कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप में दर्शकों को काफी मसाला देखने को मिल रहा है। शो के कैदी हर रोज चौंकाने वाले खुलासे कर रहे हैं। बीते दिन ही मुनव्वर फारूकी ने चौंकाने वाला खुलासा किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि वो शादीशुदा हैं और एक बच्चे के पिता भी हैं। फारूकी ने कहा था कि वो सिर्फ अपने बच्चे के लिए ही शो का हिस्सा रहे हैं। अब शो के एक और कैदी ने चौंकाने वाला खुलासा किया। खुलासा भी ऐसा कि खुद शो ही होस्ट कंगना की आंखों में आंसू आ गए।

मंदाना ने बताया शॉकिंग सीक्रेट

मंदाना करीमी ने एलिमिनेशन से बचने के लिए बजर सबसे पहले प्रेस किया। उन्होंने शॉकिंग खुलासा करते हुए बताया कि तलाक के बाद वो एक फिल्ममेकर के साथ रिलेशनशिप में थी। रिलेशनशिप इतना ज्यादा मजबूत हो गया था कि हम दोनों ने प्रेग्नेंसी भी प्लान कर ली थी। एक्ट्रेस ने बताया कि उस वक्त वो इंडस्ट्री में स्ट्रगल कर रही थीं। जिसके बाद वो जाने माने फिल्ममेकर के साथ रिश्ते में आई। वो फिल्म मेकर कोई छोटा नाम नहीं है.वो आज भी महिलाओं के हक की बात करता है। हमने प्रेगनेंसी प्लान की लेकिन वो मुझे धोखा देकर चला गया। इस सीक्रेट को रिवील करते हुए मंदाना रोती नजर आईं।

मंदाना का सीक्रेट सुन इमोशनल हुईं कंगना

मंदाना का शॉकिंग सीक्रेट रिवील होते ही कंगना की आंखें भी नम हो गईं। वो भी अपने आंसू नहीं रोक पाई। मंदाना का सच सुनकर सभी कैदी हैरान नजर आए। बता दें कि मंदाना की शादी गौरव गुप्ता नाम के शख्स के साथ हुई थी जिसके बाद वो कुछ ही महीनों में अलग हो गई। दोनों की शादी साल भर भी नहीं चली थी। बता दें कि मंदाना ने अपने पूर्व पति पर घरेलू हिंसा और मारपीट के आरोप लगाए थे।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement