Connect with us

मनोरंजन

Mandana Karimi: मंदाना करीमी ने बुर्का पहनकर डांस किया, लोगों ने किया ट्रोल तो ऐसे दिया जवाब

Mandana Karimi: मंदाना करीमी ने बुर्का पहनकर डांस किया, और लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया जो वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही है दरअसल वह वीडियो तुर्की के इस्तांबुल के किसी स्टोर का है जहाँ ‘द बीटनट्स शाकाबूम’ पर वह कमर को मटकाते हुए नज़र आ रही हैं।

Published

on

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस और लॉकअप फेम मंदाना करीमी लगातार अपने बेबाक और बोल्ड अंदाज़ में देखी जाती हैं। जिसके कारण कई बार उनकी तारीफ होती है और कई बार उन्ही के फैंस उन्हें संस्कृति का पाठ पढ़ाने लगते हैं। दरअसल मंदाना करीमी का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, जहां वह बुर्का पहनकर डांस करती नज़र आ रही हैं।  इससे विशेषकर एक धर्म के लोगों ने आपत्ति जताई है और उनका कहना है की वो धार्मिक पोशाक का मजाक बना रही हैं।

वीडियो में मंदाना ने दिखाया है बोल्ड अंदाज़

जो वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही है दरअसल वह वीडियो तुर्की के इस्तांबुल के किसी स्टोर का है जहां ‘द बीटनट्स शाकाबूम’ पर वह कमर को मटकाते हुए नज़र आ रही हैं। वीडियो देखने पर पता चलता है कि वो मजाकिया अंदाज़ में, डांस स्टेप कर रही हैं जहां वो डांस करने के बाद, हंसती हुई भी नज़र आ रही हैं। ये वीडियो मंदाना ने अपने इंस्टाग्राम पर खुद डाला हुआ है और कैप्सन में लिखा है, “काश हिजाब के साथ शूटिंग करना इस बीटीएस जितना आसान होता। कोई नफरत नहीं, सिर्फ कुछ लोग ही शूट कर रहे हैं।” वीडियो में जहां लोग मंदाना की तारीफ कर रहे हैं वह कुछ उन्हें नसीहत देते भी नज़र आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manizhe karimi (@mandanakarimi)


यूजर्स ने क्या क्या कहा

एक यूजर ने लिखा , इस तरह हिजाब का अनादर मत करो। शर्म आनी चाहिए कम से कम ऐसी हरकत करने से पहले एक बार सोच लेती। एक और यूजर ने भी उन्हें ऐसी हरकत न करने की नसीहत दे डाली। एक यूजर्स ने तो यह तक कह डाला कि “तुम बुर्का पहने ऐसे डांस करने से धार्मिक भावनाओं को आहत कर रही हो।

लॉकअप में अपने जिंदगी के बारे में खुलकर बोली थी

मंदाना ने कंगना के शो लॉकअप में खुलकर अपनी बात रखी थी और बताया था की अपने पति से अलग होने के बाद एक मशहूर डायरेक्टर के साथ रिलेशनशिप में थी। मंदाना अपने बॉयफ्रेंड के बारे में बताती हुई भावुक भी हो गयी थी कि कैसे मंदाना के प्रेग्नेंट होने के बाद उनके बॉयफ्रेंड ने उन्हें छोड़ दिया जिसके कारण उन्हें अबॉर्शन कराना पड़ा था।

Advertisement
Advertisement
Advertisement