Connect with us

मनोरंजन

Adult Indian Web Series: इन फिल्म और सीरीज को देखकर कई लोग हुए हैरान, बच्चों के सामने बिल्कुल न देखें ऐसे बोल्ड और हॉट सीन

Adult Indian Web Series: इन फिल्म और सीरीज को देखकर कई लोग हुए हैरान, बच्चों के सामने बिल्कुल न देखें ऐसे बोल्ड और हॉट सीन इस सीरीज के दो सीजन आपको देखने को मिल जायेंगे। जिसमें खुलकर रोमांस दिखाया गया है। इस शो में हर किसी के लिए सबकुछ देखने को मिलेगा। इस सीरीज में रोमांस को बेहतरीन तरीके से दिखाया गया है।

Published

on

नई दिल्ली। आजकल ओटीटी प्लेटफार्म का बोलबाला सबसे ज्यादा है क्योंकि उसमें दर्शकों को उनकी पसंद के हिसाब से वेब सीरीज और फिल्म देखने को मिल जाती है। कोरोना महामारी आने के बाद जब लोग उदास रहने लगे और उनके पास मनोरंजन के साधन बंद हो गए तब लोगों ने इन्हीं ओटीटी प्लेटफार्म का रुख किया और वहां पर उन्हें मनोरंजन से जुडी हर प्रकार की सामग्री मिलने लगी। चाहे वो नेटफ्लिक्स, अमेज़ॉन प्राइम, ऑल्ट बालाजी, या एमएक्स प्लेयर कोई भी ओटीटी प्लेटफार्म हो हर जगह पर आपको अपनी पसंद के हिसाब से फिल्म और वेब सीरीज देखने को मिल जाती है। फिल्मों में जहां सेंसरशिप भी होता है वहीं इन ओटीटी प्लेटफार्म पर आपको अपने मनपसंद की सीरीज और फिल्म देखने को मिलती है। ओटीटी प्लेटफार्म पर बोल्डनेस की ऐसी फिल्में और सीरीज रिलीज़ होती हैं जो बोल्डनेस की सारी हदें पार कर जाती हैं। यहां पर हम आपको कुछ ऐसे बोल्ड सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें भर भर के हॉट सीन देखने को मिलते हैं।

गंदी बात

यह वेब सीरीज जब 2018 में ऑल्ट बालाजी के ओटीटी प्लेटफार्म पर आई तब इसने तहलका मचा दिया इसने बोल्डनेस का ऐसा करिश्मा दिखाया कि जिसने भी देखा वो हैरान रह गया। इसमें आपको ऐसे बोल्ड सीन देखने को मिलते हैं कि आपके पसीने छूट जायेंगे। ज्यादातर सीन बोल्डनेस और हॉटनेस भरे हुए हैं। इस सीरीज के कुल 6 सीजन देखने को मिलते हैं। हो सकता है आपने इसके सिर्फ कुछ सीजन ही देखें हो लेकिन इसके कुल 6 सीजन रिलीज़ हो गए हैं जिनमें काफी बोल सीन हैं।

कविता भाभी

इस वेब सीरीज को आप उल्लू ऐप पर जाकर देख सकते हैं। इसमें कभी आपको जीजा साली के रंगीन रिश्ते देखने को मिलते हैं तो कभी आपकी नज़र उस पडोसी पर जाती है जो सुबह से शाम तक किसी औरत के जिस्म को तलाशता रहता है। इस शो को परिवार के साथ नहीं देखना चाहिए। क्योंकि इसमें संवाद और सीन ऐसे ऐसे हैं जिसे परिवार के साथ देखने पर आप खुद शर्म के कारण मुंह छुपाते घूमेंगे। यह आपको उल्लू ऐप पर देखने को मिल जाएगी।

xxx अनसेंसर्ड

इस सीरीज में आपको प्यार, रोमांस और कामुकता सब प्रकार के सीन देखने को मिलते हैं। ये आपको ऑल्ट बालाजी पर मिल जाएगी। जिसमें हॉटनेस की सारी हदें पार हो गयीं हैं। इसमें खुले तौर पर आपको बोल्ड सीन देखने को मिलते हैं। ऐसे ऐसे सीन आपको देखने को मिलेंगे कि इसके बाद आप अन्य बोल्ड फिल्म की और रुख नहीं करेंगे।

ट्विस्टेड

इस सीरीज के दो सीजन आपको देखने को मिल जायेंगे। जिसमें खुलकर रोमांस दिखाया गया है। इस शो में हर किसी के लिए सबकुछ देखने को मिलेगा। इस सीरीज में रोमांस को बेहतरीन तरीके से दिखाया गया है। इसे आप जिओ सिनेमा पर देख सकते हैं।

वर्जिन भास्कर

यह एक लड़के की कहानी है जो वर्जिन है लेकिन इसके साथ ही वो एक कामुक फिल्मों का नॉवेलिस्ट भी है। वो भी अपनी कामुकता को मिटाना चाहता है लेकिन उसे उसका कोई भी साथ नहीं मिल पाता है। ये कहानी उसी लड़के की है कि क्या उसे कोई पार्टनर मिल पाएगा। यह आपको ज़ी5 पर देखने को मिल जाएगी।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement