Connect with us

मनोरंजन

Anupama 25 January 2023: छोटी के सामने आया माया का सच, क्या अनुज-अनुपमा को छोड़ अपनी असली मां के पास जाएगी छोटी अनु

Anupama 25 January 2023: आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि छोटी सोते-सोते भी माया का नाम लेती है। अनुज और अनुपमा का चिंता से बेहाल हैं और किसी अभय को फोन लगाने की बात करते हैं, लेकिन वो फोन नहीं उठा रहा है। अनुज कहता है कि पहले से ही मुझे माया के इरादों पर शक था

Published

नई दिल्ली। टीवी के टॉप सीरियल अनुपमा में रोजाना कुछ न कुछ ऐसा देखने को मिलता है, जिसे दर्शक शो से जुड़े रहते हैं और लगातार प्यार बरसाते रहते हैं। बीते एपिसोड में आपने देखा कि माया बताती है कि वो छोटी की असली मां है और बहुत जल्द उसे लेने के लिए वापस आएगी। वो कहती है कि देवकी अपनी औलाद को वापस लेने के लिए जरूर आएगी। अनुज और अनुपमा सदमे में चले जाते हैं और कुछ बोल नहीं पाते हैं। अनुपमा को बा की दी हुई बद्दुआ याद आती है।

टूट जाएगा अनुज

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि छोटी सोते-सोते भी माया का नाम लेती है। अनुज और अनुपमा का चिंता से बेहाल हैं और किसी अभय को फोन लगाने की बात करते हैं, लेकिन वो फोन नहीं उठा रहा है। अनुज कहता है कि पहले से ही मुझे माया के इरादों पर शक था लेकिन आज ये साबित भी हो गया। वो ये सब पैसों के लिए कह रही है। तभी अभय का फोन आता है और वो बताता है कि माया अनाथआश्रम आई थी और वहीं 7 साल पहले अनु को वहां छोड़कर गई थी। अनुज कहता है कि वो सब कुछ दे सकता है लेकिन अपनी बेटी नहीं।

छोटी अनु के सामने आया माया का सच

उधर शाह हाउस में काव्या सभी के लिए परफ्यूम के फ्री सैंपल लेकर आती है और सबको देती है। बा कहती है कि जो सामान लाज-शर्म बेचकर आया हो, वो नहीं लेगी। वही कपाड़िया हाउस मे छोटी गायब है। सभी लोग उसे ढूंढने लगते हैं। तभी अनु के चीखने की आवाज आती है। कोई छोटी लेकर कार में बैठाकर ले जाता है।हालांकि ये अनुपमा का बुरा सपना होता है। अनुज कहता है कि वो छोटी के बिना मर जाएगा। अनुपमा वादा करती है कि वो छोटी अनु को दूर नहीं होने देगी। अपकमिंग एपिसोड में माया छोटी को सारा सच बता देती है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement