प्रियंका चोपड़ा की कजिन मीरा चोपड़ा के पिता से दिल्ली में हुई लूट

प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन मीरा चोपड़ा के पिता को यहां पुलिस कॉलोनी में चाकू के बल पर लूट लिया गया। ‘धारा 375’ की अभिनेत्री ने ट्वीटर पर लिखा कि जब यह घटना हुई तब उसके पिता शाम की सैर पर निकले थे।

Avatar Written by: May 6, 2020 1:56 pm

नई दिल्ली। प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन मीरा चोपड़ा के पिता को यहां पुलिस कॉलोनी में चाकू के बल पर लूट लिया गया। ‘धारा 375’ की अभिनेत्री ने ट्वीटर पर लिखा कि जब यह घटना हुई तब उसके पिता शाम की सैर पर निकले थे।

उन्होंने लिखा, “मेरे पिताजी पुलिस कॉलोनी में टहल रहे थे। एक स्कूटर पर 2 लोग आए, चाकू दिखाया और उनका फोन छीन लिया। क्या इस तरह आप दिल्ली के सुरक्षित होने का दावा करते हैं।” उन्होंने एक ट्वीट में एफआईआर नंबर भी साझा किया।

उन्होंने लिखा, “एफआईआर नंबर: एनडब्ल्यूडी-एमटी-000568, पीसीआर पुलिस लाइन, मॉडल टाउन के पास राजकुमार रोड पर। क्या आप सीधे संदेश या ईमेल में संपर्क नंबर भेज सकते हैं।” बाद में, मीरा ने त्वरित कार्रवाई करने के लिए उत्तरी दिल्ली के डीसीपी को धन्यवाद दिया।

 

View this post on Instagram

 

There is a shade of red,for every women!! #myfavcolor #red #redmeera

A post shared by Meera Chopra (@meerachopra) on

उन्होंने कहा, “त्वरित कार्रवाई के लिए डीसीपी उत्तर दिल्ली को धन्यवाद। हमें गर्व महसूस होता है जब हम अपने पुलिस विभाग द्वारा संरक्षित महसूस करते हैं। इससे मतलब नहीं है कि क्या छीना गया है, दरअसल हमारे बुजुर्गों की रक्षा करना सबसे महत्वपूर्ण है! दिल्ली पुलिस का सम्मान करें।” मीरा ने 2014 में फिल्म ‘गैंग ऑफ घोस्ट्स’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी। बाद में उन्हें ‘1920 लंदन’ और ‘धारा 375’ जैसी फिल्मों में देखा गया।