Connect with us

मनोरंजन

Tiktok Star Megha Thakur: 21 वर्षीय टिकटॉक स्टार मेघा ठाकुर का कनाडा में हुआ आकस्किम निधन, फैंस ने लिखा भावुक पोस्ट

Tiktok Star Megha Thakur: आप सोशल मीडिया पर उनकी लोकप्रियता का अंदाजा मात्र इसी से लगा सकते हैं कि टिक टॉक पर उनके फॉलोवर की तादाद लाखों में थी। लोग मेघा के वीडियो को खासा पसंद किया करते थे। उनके द्वारा साझा किए गए वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहा करतीं थीं। ऐसे में इतनी कम उम्र में मेघा ठाकुर का यूं हम सभी को इस तरह से छोड़कर चला जाना।

Published

नई दिल्ली। 21 वर्षीय टिक टॉक स्टार मेघा ठाकुर का कनाडा में निधन हो गया। टिक टॉक स्टार के निधन की जानकारी उनके माता-पिता ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर दी है, जिस पर अभी उनके प्रशंसक अपना दुख व्यक्त कर रहे हैं और अपने चहेते स्टार को मिस भी कर रहे हैं। बता दें कि मेघा ठाकुर बतौर उत्प्रेरक सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरा करतीं थीं।

TikTok star Megha Thakur dies 'unexpectedly' at age 21 | The Independent

आप सोशल मीडिया पर उनकी लोकप्रियता का अंदाजा मात्र इसी से लगा सकते हैं कि टिक टॉक पर उनके फॉलोवर की तादाद लाखों में थी। लोग मेघा के वीडियो को खासा पसंद किया करते थे। उनके द्वारा साझा किए गए वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहा करतीं थीं। ऐसे में इतनी कम उम्र में मेघा ठाकुर का यूं हम सभी को इस तरह से छोड़कर चला जाना। यकीनन, दुखद है। जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। बता दें कि मेघा ठाकुर के पेरेंट ने इंस्टा पर पोस्ट सार्वजनिक कर अपनी बेटी के निधन की जानकारी दी है। पोस्ट में बताया गया है कि मेघा का निधन विगत 24 नवंबर को ही हो गया था। मेघा का यूं हम सभी को छोड़कर चले जाना अप्रत्याशित है।

21-year-old Brampton TikTok star Megha Thakur dies 'suddenly and unexpectedly'

इंस्टा पोस्ट में कहा गया है कि, ‘भारी मन से हम घोषणा करते हैं कि हमारे जीवन का प्रकाश, हमारी दयालु, देखभाल करने वाली और सुंदर बेटी मेघा ठाकुर का अचानक और अप्रत्याशित रूप से 24 नवंबर, 2022 को तड़के निधन हो गया। मेघा एक आत्मविश्वासी और स्वतंत्र युवती थी। उसकी बहुत प्यारी यादें आएंगी। वह अपने प्रशंसकों से प्यार करती थी और चाहती थी कि आप उसके निधन के बारे में जानें। इस समय, हम मेघा के लिए आपका आशीर्वाद चाहते हैं। आपके विचार और प्रार्थनाएं उनकी आगे की यात्रा में उनके साथ रहेंगी’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Megha (@meghaminnd)

सोशल मीडिया पर मेघा के निधन दुखी फैंस, देखिए रिएक्शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement