मिलिंद सोमन ने पत्नी अंकिता संग कुछ ऐसे मनाई शादी की सालगिरह

अभिनेता मिलिंद सोमन और उनकी पत्नी अंकिता कुंवर हमेशा अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहते हैं। 22 अप्रैल 2018 को दोनों से शादी रचाई थी। दोनों की शादी को 2 साल पुरे हो गए।

Avatar Written by: April 24, 2020 2:52 pm

नई दिल्ली। अभिनेता मिलिंद सोमन और उनकी पत्नी अंकिता कुंवर हमेशा अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहते हैं। 22 अप्रैल 2018 को दोनों से शादी रचाई थी। बुधवार को दोनों की शादी की दूसरी सालगिरह थी। साधारणता इस मौके पर लोग गिफ्ट्स देते है। लेकिन मिलिंद और अंकिता ने इसे यादगार बनाने के लिए दूसरा रास्ता चुना।

मिलिंद ने बताया कि वेडिंग एनिवर्सरी मनाने के लिए उन्होंने अंकिता के साथ 130 मिनट में 300 मंजिल की चढ़ाई की। मिलिंद ने लिखा है, ‘अंकिता के साथ  शादी के तीसरे साल की शुरुआत का जश्न मनाने के लिए 300 मंजिल की चढ़ाई 130 मिनट में की।’

उन्होंने आगे लिखा, ‘अगले एजेंडे में प्लान है… जब लॉकडाउन खत्म होगा तब क्या करेंगे? दुनिया बदल चुकी है, हम स्वीकारते हैं। लेकिन क्या? क्या एक प्लान भी संभव है? शायद कुछ प्लान्स की जरूरत होगी, जो अलग-अलग स्थितियों के हिसाब से होंगे।


इसके अलावा मिलिंद ने सालगिरह के मौके पर अपनी शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए साझा कीं।

उन्होंने इसे शेयर करते हुए लिखा, ‘तुम्हारी मुस्कुराहत से मेरा दिन जगमगाता है, और मैं इसे हमेशा बनाए रखने के लिए वो सब करूंगा जो कर सकता हूं। आज खुशीभरे दो साल पूरे हो चुके हैं, तो अर्थ दिवस की शुभकामनाएं अंकिता। छह सालों में यही एक ऐसा दिन मुझे याद है जब तुम मुझसे पहले तैयार हो गई थीं।’