फिल्म ‘Not Reachable’ में दिखेगा मुग्धा गोडसे, जैब भट और शक्ति कपूर का अलग अंदाज

मोबाइल फोन के दौर में शायद ही कोई शख्स होगा जो नॉट रीचेबल नामक शब्द से वाकिफ नहीं होगा। अब इसी ‘नॉट रीचेबल’ (Not Reachable) के नाम से एक फिल्म का ऐलान किया गया है। इस फिल्म में मॉडल से एक्टर बनीं मुग्धा गोडसे (Mugdha Godse) और अपने दौर के पॉपुलर विलेन और कॉमेडियन रहे शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे

Avatar Written by: February 24, 2021 9:49 am
not reachable movie

मुंबई। मोबाइल फोन के दौर में शायद ही कोई शख्स होगा जो नॉट रीचेबल नामक शब्द से वाकिफ नहीं होगा। अब इसी ‘नॉट रीचेबल’ (Not Reachable) के नाम से एक फिल्म का ऐलान किया गया है। इस फिल्म में मॉडल से एक्टर बनीं मुग्धा गोडसे (Mugdha Godse) और अपने दौर के पॉपुलर विलेन और कॉमेडियन रहे शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे। जबकि जैब भट इस फिल्म में एक हीरो के तौर पर डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म के ऐलान के वक्त मुग्धा गोडसे और शक्ति कपूर के अलावा इस फिल्म में खास रोल में नजर आने वाले शाहबाज खान व जैब भट, सनी ठाकुर फिल्म के निर्देशक संजीव कुमार राजपूत,‌ निर्माता इम्तियाज भट्ट, सह निर्माता जावेद कुचाय, कास्टिंग डायरेक्टर समीर चाहर भी मौजूद थे। इस फिल्म का‌ निर्माण वेव फिल्म प्रोडक्शन्स के तहत किया जा रहा है।

not reachable

‘नॉट रीचेबल’ के ऐलान के मौके पर अभिनेत्री मुग्धा गोडसे ने इस फिल्म में अहम रोल निभाने को लेकर अपनी खुशी जताई,उन्होंने इस मौके पर कहा, “मैं इस फिल्म के जरिए एक बार फिर से सेट पर लौटने को बेहद खुश हूं, इस फिल्म की कहानी बेहद रोमांचक है और इसकी स्क्रिप्ट बेहद इंट्रस्टिंग है।” मुग्धा ने ‘नॉट रीचेबल’ में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा, “फिल्म में मेरा रोल फिल्म के हीरो की बीवी का है। अपने पति की गुमशुदगी को लेकर एक बीवी की तमाम बेचैनियों से जुड़े जज़्बात को दर्शाने की कोशिश इस फिल्म में करनेवाली हूं। ये एक बेहद बढ़िया रोल है, मुझे खुशी है कि फिल्म के निर्देशक संजीव कुमार राजपूत और निर्माता इम्तियाज भट्ट ने मुझे इस रोल के लिए चुना।”

शक्ति कपूर ने कहा, “डायरेक्टर साहब ने मुझे जब मुझे इस फिल्म की कहानी सुनाई तो वो मुझे बेहद पसंद आई, ये सस्पेंस से भरपूर फिल्म है। यह एक ऐसी फिल्म साबित होगी जो फिल्म महोत्सवों में जाएगी और लोगों को भी बेहद पसंद आएगी। मुझे उम्मीद है कि जब इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी तो फिल्म के निर्देशक और फिल्म के तमाम कलाकार अपने उम्दा काम से एक बढ़िया फिल्म बनाएंगे।”

not reachable2

इस फिल्म में जाने-माने अभिनेता शाहबाज खान भी एक बेहद अहम रोल‌ में दिखेंगे, फिल्म के ऐलान से जुड़े इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के मौके पर शाहबाज खान ने कहा, “मैं इस फिल्म में एक ऐसे पुलिसवाले के किरदार में हूं, जो इस पूरे मामले की छानबीन कर इसके तह तक जाने की कोशिश करता है। फिल्म की कहानी में कुछ इस तरह का रोमांच और सस्पेंस है कि ये आपको बांधे रखेगी। थ्रिलर के रूप में आप सभी के सामने आनेवाली इस फिल्म का सब्जेक्ट बेहद अनूठे किस्म का है, निर्देशक के लिए यह फिल्म बेहद चुनौतीपूर्ण साबित होनेवाली है।”

Shahbaz Khan Bollywood & TV Actor

‘नॉट रीचेबल’ के जरिए एक हीरो के तौर पर लॉन्च होने जा रहे अभिनेता जैब भट ने कहा कि वे खुद को बेहद खुशकिस्मत मानते हैं कि उन्हें इस फिल्म के माध्यम से डेब्यू करने और उम्दा किस्म के कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। जैब ने कहा, “मुझे इस फिल्म‌ में एक ऐसा रोल मिला है जहां मैं अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ता हूं, मैं इस फिल्म में प्लम्बर के रोल में हूं जो कि मेरे लिए एक बेहद चुनौतीपूर्ण रोल है। मैं इस फिल्म को लेकर काफी कॉन्फ़िडेंट हूं और मुझे यकीन है कि दर्शकों को भी यह फिल्म बहुत पसंद आएगी।” जैब ने कहा कि फिल्म की टीम बेहद अच्छी है और यकीनन यह टीम एक बढ़िया फिल्म‌ बनाएगी।

‘नॉट रीचेबल’ के निर्देशक संजीव कुमार राजपूत इससे पहले ‘हॉन्टेड हिल्स’ और ‘ब्लड रिलेशन’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। इसके अलावा वे ‘अनटाइमली डेथ’, ‘डैम्ड ग्रेवयार्ड और ‘गोताखोर’ जैसी फिल्मों के निर्देशन में भी व्यस्त हैं जो जल्द रिलीज होंगी। ‘नॉट रीचेबल की शूटिंग अगले महीने से शुरू की जाएगी और इसे इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज करने की योजना है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost