Connect with us

मनोरंजन

Boycott Laal Singh Chaddha: लाल सिंह चड्ढा पर Mukesh Khanna ने फिर किया तीखा हमला, बोले – मुगलों के समय एक नहीं थे, पर आज…

Boycott Laal Singh Chaddha: लाल सिंह चड्ढा पर Mukesh Khanna ने फिर किया तीखा हमला, बोले – मुगलों के समय एक नहीं थे, पर आज…एक बार फिर फिल्म लाल सिंह चड्ढा और आमिर खान को लेकर मुकेश खन्ना का बयान आया है, यहां हम वही जानने का प्रयास करेंगे।

Published

on

नई दिल्ली। लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) को रिलीज़ होने में अब सिर्फ कुछ ही समय बचा है| ऐसे में आमिर खान (Aamir Khan) लगातार फिल्म को ज्यादा से ज्यादा प्रमोट करने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं ऐसे लोगों की तादाद भी ज्यादा है, जो फिल्म को नापसंद कर रहे हैं और फिल्म का बहिष्कार (#Boycottlaalsinghchaddha) कर रहे हैं। लगातार आमिर खान के खिलाफ लोग बॉयकॉट (#Boycottaamirkhan) ट्रेंड चला रहे हैं। ऐसे में हमने आपको कुछ दिन पहले फिल्म को लेकर मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) का बयान भी बताया था, जिसमें उन्होंने कहा था – ऐसे लोगों को सजा मिलनी चाहिए। जनता जो कर रही है वो सही है। आप एक स्टार हैं तो आपको सोच समझकर बोलना चाहिए। अभिव्यक्ति की आजादी सिर्फ मुसलमानों के पास नहीं, हिन्दुओं के पास भी है। ऐसे में एक बार फिर फिल्म लाल सिंह चड्ढा और आमिर खान को लेकर मुकेश खन्ना का बयान आया है, यहां हम वही जानने का प्रयास करेंगे।

अब हिन्दू जाग गया है

टेली खजाना (Telly Khazana) से इंटरव्यू के दौरान, जब मुकेश खन्ना से फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बारे में राय मांगी गयी तो उन्होंने कहा,”समस्या लाल सिंह चड्ढा से नहीं है, समस्या आमिर खान है। आमिर खान की पीके फिल्म (PK Movie) जिसमें भी इन्होने हिन्दुओं के खिलाफ दिखाने की कोशिश किया था और करके निकल गए थे। उस समय भी फिल्म को लेकर प्रोटेस्ट हुआ लेकिन उस समय हिन्दू जागा नहीं था, इसलिए फिल्म चल गई। पर आज हिन्दू जाग गया है और “जब जागो तभी सवेरा” | पीके फिल्म के समय हिन्दू नहीं जागे थे, मुगलों के समय भी एक नहीं थे। आज जागने की और एक होने की जरूरत है।”

हिन्दू एकता दिवस मुहीम

इस दौरान मुकेश खन्ना ने “हिन्दू एकता दिवस मुहीम” की भी बात किया। जिसमें उन्होंने बताया इस मुहीम के अनुसार आप हर मंगलवार को मंदिर में जाइए वहां बैठिए। जैसे मुस्लिम हर शुक्रवार नमाज़ पढ़ते हैं, एक साथ बैठते हैं। पूरे भारत को उसी अनुसार हर मंगलवार आधे घंटे के लिए मंदिर में जाकर बैठना चाहिए। जिससे हिन्दुओं में एकता आए। जिसकी आवश्यकता है।

हम एक होंगे तभी 100 करोड़ हैं

मुकेश ख्नन्ना ने कहा कि “मैं बहुत खुश हूं, कि अब इसके साथ सिख भी जुड़ गये हैं और फिल्म को बॉयकॉट कर रहे हैं। उन्होंने बताया की हिन्दू का मतलब सिर्फ हिन्दू नहीं बल्कि सिख जैन बौद्ध और हिन्दू सभी इसी में आते हैं। हम सब एक हैं। लेकिन जब तक हम एक नहीं होंगे, तब तक हम 100 करोड़ नहीं हैं। हम 100 करोड़ में बंट गए हैं। मुकेश खन्ना ने तीखा हमला करते हुए कहा,”किसी ने मुझसे कहा, की वो फिल्म एंटेरटेनिंग (Entertaining) थी तो मैंने उससे कहा तुम किस तरह के हिन्दू हो कोई आदमी मनोरंजन (Entertainment) के नाम पर तुम्हारे धर्म पर की धज्जियां उड़ा रहा है और तुम लोग तालियां मारते हो।”

ऐसे लोगों को दंड मिलना चाहिए

मुकेश खन्ना ने ये भी कहा “क्या जो आज हिन्दू धर्म के खिलाफ फिल्में बनती हैं वो किसी और धर्म के खिलाफ बन सकती हैं। ये लोगों का गुस्सा पीके के समय भी था पर वो निकाल नहीं पाए लेकिन आज वो निकल रहा है।” इसके अलावा मुकेश खन्ना ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut ) के बयान Mastermind Aamir Khan को भी गलत कहा और उन्होंने बताया,“ऐसा कुछ नहीं है, आमिर खान इतना बड़ा स्टार भी नहीं है जो अपनी फिल्म बॉयकॉट कैम्पेन चलाकर जनता को खरीद लेगा। आगे उन्होंने कहा, “आज एक दूसरे धर्म के खिलाफ कुछ बोल भी दो तो वो सर कलम करने पर आ जाते हैं। हमारे यहां चाहे कितनी थाली पीटो वो एक नहीं होते हैं। जबकि उन्हें एक होना चाहिए।” इसके अलावा उन्होंने ऐसे लोगों को दंड देने की बात किया जो हिन्दुओं और भारतीय संस्कृति का मजाक उड़ाते हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement