Connect with us

मनोरंजन

Mukesh Khanna: ‘पति तो पति, पत्नी बाप रे बाप!..’,रत्ना पाठक के करवाचौथ पर दिए बयान पर मुकेश खन्ना की खरी-खरी, नसीरुद्दीन शाह को भी लपेटा

Mukesh Khanna: वीडियो में मुकेश खन्ना कहते हैं कि नसीरुद्दीन शाह बहुत अच्छे एक्टर हैं..मेरे भाई जैसे हैं लेकिन कभी-कभी उन पर उनका धर्म हावी हो जाता है जिससे वो अजीबोगरीब बयान देने लगते हैं।

Published

on

नई दिल्ली। मुकेश खन्ना इंडस्ट्री में अपने बेबाक बयानों को लेकर जाने जाते हैं। एक्टर हर मुद्दे पर अपने विचार रखते हैं। अब एक्टर ने एक वीडियो जारी किया है जिसके बाद वो सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल मुकेश खन्ना ने बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह की पत्नी रत्ना पाठक शाह के हाल ही में दिए करवाचौथ वाले बयान को लेकर उन पर निशाना साधा है। मुकेश ने वीडियो में रत्ना को पढ़ी-लिखी मूर्ख तक बता दिया है। उन्होंने रत्ना के शादी के बाद भी पाठक लगाने को लेकर भी काफी कुछ कहा है।

मुकेश खन्ना की खरी-खरी

वीडियो में मुकेश खन्ना कहते हैं कि नसीरुद्दीन शाह बहुत अच्छे एक्टर हैं..मेरे भाई जैसे हैं लेकिन कभी-कभी उन पर उनका धर्म हावी हो जाता है जिससे वो अजीबोगरीब बयान देने लगते हैं। बिल्कुल बॉलीवुड खान्स की तरह। उन्होंने कहा कि रत्ना पाठक ने कहा था कि करवाचौथ अंधविश्वास है..। आप पढ़ी-लिखी है तो आप अपने आप को समझती क्या हैं। गांव की हर औरत,अनपढ़ औरतें और पढ़ी-लिखी औरतें भी करवाचौथ रखती हैं..आपके लिए ये अंधविश्वास है लेकिन इसी अंधविश्वास में रहकर वो अपने पति के सुख के लिए प्रार्थना करती हैं..। पूरा दिन भूखा रहकर रात को चांद देखकर व्रत खोलने में उनकी आस्था है और भारतीय कल्चर की इससे अच्छी बात क्या हो सकती हैं।

धर्म विरोधी बातें करती हैं आप

वो आगे कहते है कि आप इतनी पढ़ी-लिखी है हमेशा धर्म विरोधी बाते करती हैं। क्या मैं ये मान लूं कि आपके ऊपर धर्म हावी हो गया है। अगर ऐसा ही है तो आपको अपने नाम के पीछे से पाठक हटा देना चाहिए क्योंकि उसका वजूद तो खत्म हो गया है।आपने जिस धर्म में शादी की उसे ही ठीक से नहीं अपनाया। हटा दीजिए अपने नाम से पाठक। बता दें कि वीडियो में रत्ना पाठक शाह और नसीरुद्दीन शाह को लेकर काफी कुछ बोला गया है।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement