मुंबई पुलिस के प्रयासों को सितारों ने सराहा, सोशल मीडिया पर दिया धन्यवाद

 बॉलीवुड सितारों और मशहूर हस्तियों ने कोरोनावायरस लॉकडाउन के बीच शहर में कानून व्यवस्था बनाए रखने के अपने असाधारण प्रयासों के लिए मुंबई पुलिस का आभार व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

Written by: April 10, 2020 10:49 am

मुंबई। बॉलीवुड सितारों और मशहूर हस्तियों ने कोरोनावायरस लॉकडाउन के बीच शहर में कानून व्यवस्था बनाए रखने के अपने असाधारण प्रयासों के लिए मुंबई पुलिस का आभार व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा, “हमें सुरक्षित रखने के लिए दिन-रात काम करने वाले लोगों की एक सेना है, इसलिए हमारे परिवार सुरक्षित हैं। आओ हम मिलकर हम उन्हें दिल से धन्यवाद कहें क्योंकि यही हम कर सकते हैं।”

आयुष्मान खुराना ने मुंबई पुलिस द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो को री-ट्वीट किया और अपने कर्तव्य को अथक रूप से निभाने के लिए बल की सराहना की।

उन्होंने मराठी में ट्वीट किया, “हमारे पास आपको धन्यवाद देने के लिए पर्याप्त शब्द नहीं हैं। आज हम आपको सुरक्षित रखने के लिए अपने पूरे दिल से धन्यवाद देते हैं।”

अजय देवगन ने ट्वीट किया, “प्रिय मुंबई पुलिस, आपको दुनिया में सर्वश्रेष्ठ में से एक के रूप में जाना जाता है। कोरोनावायरस महामारी में आपका योगदान बहुत सराहनीय है। जब भी आप कहेंगे सिंघम अपनी खाकी पहनेंगे और आपके पास खड़े होंगे। जय हिंद, जय महाराष्ट्र।”

अनिल कपूर ने व्यक्त किया, “हमारी मुंबई पुलिस का दिल से शुक्रिया अदा करने का समय है, जो अपने परिवारों को घरों पर छोड़कर हमारी सुरक्षा के लिए अपनी उच्च भावना और अथक प्रयासों के साथ काम कर रहे हैं। शुक्रिया मुंबई पुलिस , लव यू मुंबई पुलिस।”