Connect with us

मनोरंजन

मुंबई पुलिस के प्रयासों को सितारों ने सराहा, सोशल मीडिया पर दिया धन्यवाद

 बॉलीवुड सितारों और मशहूर हस्तियों ने कोरोनावायरस लॉकडाउन के बीच शहर में कानून व्यवस्था बनाए रखने के अपने असाधारण प्रयासों के लिए मुंबई पुलिस का आभार व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड सितारों और मशहूर हस्तियों ने कोरोनावायरस लॉकडाउन के बीच शहर में कानून व्यवस्था बनाए रखने के अपने असाधारण प्रयासों के लिए मुंबई पुलिस का आभार व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा, “हमें सुरक्षित रखने के लिए दिन-रात काम करने वाले लोगों की एक सेना है, इसलिए हमारे परिवार सुरक्षित हैं। आओ हम मिलकर हम उन्हें दिल से धन्यवाद कहें क्योंकि यही हम कर सकते हैं।”

आयुष्मान खुराना ने मुंबई पुलिस द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो को री-ट्वीट किया और अपने कर्तव्य को अथक रूप से निभाने के लिए बल की सराहना की।

उन्होंने मराठी में ट्वीट किया, “हमारे पास आपको धन्यवाद देने के लिए पर्याप्त शब्द नहीं हैं। आज हम आपको सुरक्षित रखने के लिए अपने पूरे दिल से धन्यवाद देते हैं।”

अजय देवगन ने ट्वीट किया, “प्रिय मुंबई पुलिस, आपको दुनिया में सर्वश्रेष्ठ में से एक के रूप में जाना जाता है। कोरोनावायरस महामारी में आपका योगदान बहुत सराहनीय है। जब भी आप कहेंगे सिंघम अपनी खाकी पहनेंगे और आपके पास खड़े होंगे। जय हिंद, जय महाराष्ट्र।”

अनिल कपूर ने व्यक्त किया, “हमारी मुंबई पुलिस का दिल से शुक्रिया अदा करने का समय है, जो अपने परिवारों को घरों पर छोड़कर हमारी सुरक्षा के लिए अपनी उच्च भावना और अथक प्रयासों के साथ काम कर रहे हैं। शुक्रिया मुंबई पुलिस , लव यू मुंबई पुलिस।”

Advertisement
Advertisement
modi rahul kejriwal
देश10 mins ago

Gujarat Assembly Election 2022: गुजरात विधानसभा की 89 सीटों पर आज बंद होगा प्रचार, सर्वे में कांग्रेस और AAP की हालत पतली, बीजेपी की बम-बम

sukesh1
देश34 mins ago

New Allegation Of Conman: ‘समझौता करो वरना जेल में जान से मार देंगे!’, महाठग सुकेश चंद्रशेखर का सिसोदिया और सत्येंद्र जैन पर ताजा आरोप

खेल9 hours ago

FIFA 2022, Brazil vs Switzerland : एक रोमांचक मुकाबले में स्विटजरलैंड को हराकर राउंड ऑफ-16 में पहुंचा ब्राजील, कैसेमीरो ने दागा एकमात्र गोल

देश9 hours ago

UP: मुख्यमंत्री योगी ने आगरा में आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन में लिया हिस्सा

Rahul Gandhi
देश9 hours ago

Rahul Gandhi : मीडिया ने पूछा अमेठी से जुड़ा एक सवाल, तो अचानक बदल गए राहुल गांधी के हाव-भाव, चुनाव लड़ने को लेकर दिया ये जवाब

Advertisement