इरफान से पहली मुलाकात को लेकर नसीरूद्दीन शाह ने लिखा इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड ने 29 अप्रैल को एक शानदार एक्टर इरफान खान को खो दिया। उनके निधन से पूरा बॉलीवुड शोक में है। हाल ही में नसीरुद्दीन शाह ने इरफान के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है। और पुराने दिनों को याद किया है।

Avatar Written by: May 3, 2020 3:10 pm

नई दिल्ली। बॉलीवुड ने 29 अप्रैल को एक शानदार एक्टर इरफान खान को खो दिया। उनके निधन से पूरा बॉलीवुड शोक में है। हाल ही में नसीरुद्दीन शाह ने इरफान के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है। बता दें दोनों ही एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त थे।

नसीरुद्दीन शाह ने द हिंदू में इरफान को श्रद्धांजलि देते हुए एक पोस्ट लिखा है और उनसे पहली मुलाकात याद की है। इरफान खान के साथ पहली मुलाकात याद करते हुए उन्होंने लिखा, ”एक दिन जब मैं काम से घर लौटा तो देखा रत्ना ड्राइंग रुम में बैठकर एक बेहद ही सौम्य व्यक्तित्व वाले शख्स के साथ टीवी फिल्म के लिए रिहर्सल कर रही हैं। यदि वो आंखे नहीं होती तो मैं उस आदमी को नोटिस नहीं करता। ना ही मैंने उन्हें कभी परफार्म करते हुए देखा था।लेकिन उसके शांत आश्वासन में कुछ ऐसा था कि वह उस दिन मुझे बधाई देने के लिए उठ खड़ा हुआ”।

नसीरुद्दीन शाह ने इरफान खान के स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए लिखा, ”फिल्मों में और अपने टैलेंट से लोगों के द्वारा जानने से पहले वह टीवी में छोटे रोल किया करता था”।

Irfan khan

इरफान के साथ उनकी तीखी, सुविचारित, गहराई से महसूस की जाने वाली परफार्मेंस कुछ समय में टूट जाएगी जैसे कि पूरे देश की चेतना और दुनिया के सामने एक संवेदनशील कलाकार के रूप में, इससे पहले कि सब कुछ एक लहर की तरह टूट जाए।