शुरुआत में नवाजुद्दीन संग काम करने को लेकर हिचकिचाहट थी: इला अरुण

इला ने आईएएनएस को बताया, मैं उन कलाकारों में से नहीं हूं, जिनका यह मानना रहता है कि लंबे समय से काम करते रहने और अनुभव होने ही आप सर्वश्रेष्ठ बन जाएंगे।

Written by: May 22, 2020 10:04 am

नई दिल्ली। नवाजुद्दीन सिद्दिकी अभिनीत ‘घूमकेतु’ में दिग्गज अभिनेत्री इला अरुण एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं। उन्होंने कहा कि हालांकि वह पिछले चार दशकों से अभिनय करती आ रही हैं, लेकिन नवाजुद्दीन संग काम करने को लेकर उनमें शुरूआत में थोड़ी सी हिचकिचाहट रही। फिल्म में नवाज एक संघर्षरत अभिनेता के रूप में नजर आएंगे, जो एक्टर बनने की चाह लेकर बिहार से मायानगरी मुंबई में आता है।

ila Arun
इला ने आईएएनएस को बताया, “मैं उन कलाकारों में से नहीं हूं, जिनका यह मानना रहता है कि लंबे समय से काम करते रहने और अनुभव होने ही आप सर्वश्रेष्ठ बन जाएंगे। अभिनय करने की शैली का विकास होता रहता है, आपकी प्रस्तुति में भी समय के साथ सुधार आता जाता है। एक कलाकार के तौर पर प्रासंगिक बने रहने के लिए मैं निरंतर खुद को अपडेट करती रही हूं, बल्कि शुरूआत में तो नवाज के साथ काम करने को लेकर मुझसे थोड़ी सी हिचकिचाहट भी थी।”

nawazuddin siddiqui cardiff award

उन्होंने आगे कहा, “वह कम उम्र के हैं, उनका दिमाग हमेशा सजग रहता है और वह हर ²श्य को बेहद ही बारीकि से करते हैं, जो उन्हें एक अगले ही स्तर पर ले जाता है। एक वरिष्ठ कलाकार होने के नाते मुझे हमेशा चौकन्ना रहना पड़ा। उनकी परफॉर्मेंस के स्तर तक पहुंचने के लिए मुझे हमेशा सजग रहना पड़ा।” पुष्पेंद्र नाथ मिश्रा द्वारा निर्देशित ‘घूमकेतु’ में रागिनी खन्ना, अनुराग कश्यप और स्वानंद किरकिरे भी हैं। ‘घूमकेतु’ को 22 मई को जी5 पर जारी किया जाएगा।