Drugs Case : ड्रग्स केस में दीपिका, सारा और श्रद्धा से एनसीबी की आज की पूछताछ खत्म

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन (Bollywood Drugs Connection) में अपनी जांच का दायरा बढ़ाते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को पूछताछ के लिए बुलाया। दीपिका से पूछताछ खत्म हो चुकी है।

Avatar Written by: September 26, 2020 2:09 pm
sara sharddha deepika

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मौत मामले में जब से ड्रग्स कनेक्शन (Drugs Connection) सामने आया है। तब से बॉलीवुड के बड़े नाम सामने आ रहे हैं। बॉलीवुड में ड्रग कनेक्शन (Drug connection in Bollywood) सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अपनी जांच का दायरा बढ़ाते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को पूछताछ के लिए बुलाया। दीपिका से पूछताछ खत्म हो चुकी है। बता दें कि दीपिका से एनसीबी के गेस्ट हाउस में पूछताछ हुई। वहीं, सारा और श्रद्धा एनसीबी के दफ्तर में पूछताछ हुई।

deepika sara shraddha

श्रद्धा कपूर से भी आज की पूछताछ खत्म

ड्रग्स मामले में श्रद्धा कपूर से भी एनसीबी की पूछताछ खत्म हो गई है। सूत्रों के मुताबिक, श्रद्धा ने एनसीबी को बताया कि उन्होंने जया साहा से ट्रॉमैटिक स्ट्रेस, थकावट के लिए सीबीडी ऑयल मांगा था। ये स्ट्रेस बस्टर (तनाव को खत्म करने वाला) की तरह काम करता है। ड्रग्स के लिहाज से सीबीडी ऑयल नहीं ली गई थी। यानी श्रद्धा ने जया के साथ चैट की बात कबूल की। इसके अलावा श्रद्धा ने एनबीसी के सामने ड्रग्स लेने से इनकार किया है।अगर जरूरत लगी तो श्रद्धा को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। फिलहाल आने वाले दिनों में उन्हें नहीं बुलाया जायेगा।

सारा कपूर से भी आज की पूछताछ खत्म

सारा से आज की पुस्ताक खत्म हो चुकी है। एक्ट्रेस ने इस दौरान कबूला कि वह सुशांत के साथ थाईलैंड ट्रिप पर गई थीं। सूत्रों के मुताबिक सारा ने कबूला कि वह सुशांत के साथ थाईलैंड ट्रिप पर गई थीं। सारा ने इस दौरान एनसीबी को यह भी बताया कि उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं लिए हैं। लेकिन उन्होंने ये भी कहा कि वो सुशांत के साथ सिगरेट पिया करती थी।

दीपिका पादुकोण से आज की पूछताछ खत्म

दीपिका पादुकोण से एनसीबी की पूछताछ पूरी हो गई है। दीपिका से करीब साढ़े पांच घंटे सवाल जवाब हुए। दीपिका ने पूछताछ में ड्रग चैट की बात मान ली है, लेकिन उन्होंने खुद ड्रग लेने से इनकार कर दिया है। हालांकि सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि एनसीबी दीपिका के जवाबों से अभी पूरी तरह संतुष्ट नहीं है।

बता दें कि एनसीबी ने दीपिका पादुकोण से करीब साढ़े पांच घंटे तक पूछताछ की। हालांकि अब दोबारा उनसे इस मामले में पूछताछ होगी या नहीं इस बारे में अभी कुछ साफ नहीं है। दीपिका फिलहाल अपने घर जा रही हैं। उनकी गाड़ी के साथ दो बाइक पर बाउंसर भी हैं, जो उनकी सुरक्षा के लिए हैं। किसी को भी उनकी गाड़ी के आस पास आने नहीं दिया जा रहा।

धर्मा प्रोडक्शन के निर्माता क्षितिज रवि प्रसाद गिरफ्तार

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग के मामले में धर्मा प्रोडक्शन के निर्माता क्षितिज रवि प्रसाद को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार कर लिया है।

श्रद्धा कपूर ने भी ड्रग्स की बात कबूल की

श्रद्धा कपूर ने भी ड्रग्स की बात कबूल कर ली है। उन्होंने कहा है कि फिल्म छिछोरे के बाद हुई पार्टी में ड्रग्स लिए गए थे। हालांकि उन्होंने खुद ड्रग्स का सेवन करने से इनकार कर दिया है।

श्रद्धा का बड़ा खुलासा 

एनसीबी के सामने उन्होंने बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान वैनिटी वैन मैंने खुद सुशांत को ड्रग्स का सेवन करते देखा है।

सारा अली खान का बड़ा खुलासा

सारा अली खान ने पूछताछ में बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि केदारनाथ फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच में रिलेशनशिप शुरू हुई थी। फिल्म की शूटिंग के बाद वह सुशांत के केप्रि हाउस घर में सुशांत के साथ रहने भी चली गईं थी। दोनो 5 दिन के लिए थाइलैंड के कोह समुई आयलैंड में गए थे जहां पार्टी भी की थी। सारा ने कहा शूटिंग के दौरान सुशांत ड्रग्स लेते थे। हालांकि उन्होंने ड्रग्स लेने के सवाल पर इनकार किया।

दीपिका ने कई सवालों पर साधी चुप्पी

दीपिका पादुकोण ने ड्रग्स के कुछ सवालों पर चुप्पी साध ली है। साथ ही बताया जा रहा है कि जब एनसीबी ने उनसे पूछा कि क्या आप ड्रग्स लेती हैं तो उन्होंने ठीक से जवाब नहीं दिया है। उन्होंने कोई संतोषजनक जवाब एनसीबी को नहीं दिया है।

एनसीबी दीपिका के जवाबों से संतुष्ट नहीं

बता दें कि एनसीबी दीपिका के जवाबों से संतुष्ट नहीं हैं। क्योंकि कई सवालोंके जवाब में दीपिका सही जवाब नहीं दे रही हैं। वहीं, कुछ सवालों के जवाब में एक्ट्रेस ने चुप्पी साध रखी है।

तीनों एक्ट्रेसेस ने ड्रग्स लेने से किया इनकार

दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान तीनों एक्ट्रेसेस ने ड्रग्स लेने से इनकार किया है। हालांकि दीपिका और श्रद्धा ने ड्रग्स चैट की बात कबूल की है।