Sushant Singh Rajput Case: एनसीबी ने दीपिका, श्रद्धा, सारा अली को भेजा समन

Sushant Singh Rajput Death Case : सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले की ड्रग्स एंगल से जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सारा अली खान (Sara Ali Khan), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor )और रकूल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) को समन भेजा है।

Avatar Written by: September 23, 2020 6:34 pm
Deepika Padukone, Sara Ali Khan, Shradhha Kapoor

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले की ड्रग्स एंगल से जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सारा अली खान (Sara Ali Khan), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor )और रकूल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) को समन भेजा है। इसके अलावा, एनसीबी ने फैशन डिजायनर सिमोन खंबाटा को भी समन किया है। ड्रग्स प्रवर्तन एजेंसी ने दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी को भी पूछताछ के लिए बुलाया है। एक अन्य एनसीबी अधिकारी ने कहा कि एजेंसी ने खंबाटा, रकुल, सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी को 24 सितंबर को, दीपिका और करिश्मा को 25 सितंबर को और सारा व श्रद्धा को 26 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका इनदिनों गोवा में एक फिल्म की शूटिंग कर रही है।

एजेंसी ने इन अभिनेत्रियों को यह नोटिस सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स से जुड़ी जांच के सिलसिले में दिया है। सुशांत 14 जून को बांद्रा के फ्लैट में मृत पाए गए थे। अधिकारी ने कहा कि जांच के दौरान इनके ड्रग्स के बारे में चर्चा करने के कथित चैट सामने आ रहे थे, जिसके सिलसिले में समन दिया गया है। इसके अलावा इस मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शोविक, मिरांडा, सुशांत के निजी स्टॉफ दीपेश सावंत समेत 16 लोगों को एनसीबी गिरफ्तार कर चुकी है।

अधिकारी ने हालांकि इस बात से इनकार किया कि एजेंसी ने दिया मिर्जा को समन भेजा है। इससे पहले दिन में, एनसीबी ने सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा से लगातार तीसरे दिन पूछताछ जारी रखी। साहा के अलावा, एनसीबी ने मधु मंटेना वर्मा से भी पूछताछ कर रही है, जिन्होंने उड़ता पंजाब और गजनी जैसी ब्लॉकबास्टर मूवी दी हैं।