Drugs Case : एनसीबी की हिरासत में भारती सिंह और हर्ष, छापेमारी के दौरान हुआ गांजा बरामद

Mumbai : सुशांत सिंह राजपूत (SSR) की मौत के बाद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) एक्शन में है। अब एजेंसी ने मुंबई में कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) के घर पर छापा मारा है।

Avatar Written by: November 21, 2020 11:52 am

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत (SSR) की मौत के बाद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) एक्शन में है। अब एजेंसी ने मुंबई में कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) के घर पर छापा मारा। शनिवार सुबह ये जानकारी एनसीबी ने दी है। सर्च के दौरान उनके घर से गांजा बरामद किया गया है। भारती सिंह का घर अंधेरी में है। इसके अलावा उनके दो और ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। जो वर्सोवा और लोखड़वाला में है।

भारती और हर्ष को समन जारी

लंबी छापेमारी के बाद भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को एनसीबी अपने साथ ले गई है। जहां उनसे पुछताछ की जाएगी। बता दें कि उवके घर से गांजा बरामद किया गया है। दोनों पर ड्रग्स लेने का आरोप है। इस मामले में अब एनसीबी ने भारती और हर्ष को समन जारी किया है। दोनों से पुछताछ की जाएगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एनसीबी को अपने सुत्रों से खुफिया जानकारी मिली थी, जिसके बाद एजेंसी ने भारती और हर्ष के घर छापा मारा। इस दौरान उनके घर से गांजा बरामद किया गया है। शनिवार सुबह से ये कार्रवाई चल रही है।

आपको बता दें कि सुशांत के केस में जब से ड्रग्स एंगल सामने आया है तब से एनसीबी बॉलीवुड में एक के बाद एक ड्रग्स केस का खुलासा कर रही है। इससे पहले अर्जुन रामपाल, फिरोज नाडियाडवाला, दीपिका पादुकोण, सारा और क्षद्धा कपूर जैसे बड़े नाम सामने आ चुके हैं।

अर्जुन रामपाल को भेजा था समन, इलेक्ट्रॉनिक गैजेट जब्त

अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला को एनसीबी ने समन भेजा था। दोनों को 11 नवंबर को अधिकारियों के सामने पेश होना था और उनके सवालों का सामना किया। इसके अलावा एनसीबी के अधिकारियों ने उनके इलेक्ट्रॉनिक गैजेट भी जब्त किए थे। एनसीबी ने अभिनेता के अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी की। इतना ही नहीं उनके ड्राइवर को भी हिरासत में ले लिया गया था।

arjun rampal

अर्जुन रामपाल का नाम इस मामले में पहले भी उछला था। पिछले महीने अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गेबरीएला के भाई को भी ड्रग्स केस में एनसीबी ने गिरफ्तार किया था, उनके पास से भी काफी मात्रा में ड्रग्स बरामद किए गए थे। इससे पहले बेंगलुरु पुलिस अभिनेता विवेक ओबेरॉय के घर की भी तलाशी ली थी। विवेक के साले आदित्य सेल्वा की तलाश में बेंगलुरु पुलिस मुंबई पहुंची थी।

फिरोज नाडियाडवाला के घर पर भी हुई थी छापेमारी

इसके अलावा एनसीबी ने बॉलीवुड के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर घापेमारी की थी। जिसके बाद उनके घर से एनसीबी ने ड्रग्स बरामद किए थे। रेड के समय नाडियाडवाला अपने घर पर मौजूद नहीं नहीं थे, लेकिन उनकी पत्नी शबाना सईद को गिरफ्तार किया था। इसके बाद नाडियाडवाला की पत्नी और चार ड्रग पेडलर्स का मेडिकल भा कराया गया। इसके अलावा फिरोज नाडियाडवाला को समन भी भेजा गया था। जिसके बाद वो एनसीबी के दफ्तर पहुंचे जहां उनसे इस मामले में पूछताछ हुई।