karan Johar Party Video : अब करण जौहर पर कसेगा NCB का शिकंजा, पार्टी के वायरल वीडियो की जांच करेगी एजेंसी

सोशल मीडिया (Socia Media) पर एक वीडियो काफी वायरल (Video Viral) हो रहा था। माना जा रहा है कि ये वीडियो ड्रग पार्टी (Drug Party) का है। अब एनसीबी (NCB) इस वीडियो की जांच करेगी।

Avatar Written by: September 18, 2020 3:02 pm
karan johar party video3

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) इंडस्ट्री के उभरते सितारों में से एक थे। 14 जून अचानक उनके निधन की खबर आने से पूरा देश हिल गया। सुशांत की अचानक मौत हो जाने से बहुत सारे सवाल खड़े होते हैं। इन्हीं सवालों का जवाब ढूंढ़ने के लिए देश की 3 बड़ी जांच एजेंसियां सीबीआई (CBI), ईडी (ED) और एनसीबी (NCB) अलग-अलग एंगल से जांच कर रही हैं। हर कोई सुशांत को न्याय दिलाना चाहते हैं।

karan johar party video2

इन सब के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा था। जिसमें करण जौहर, विक्की कौशल, शाहिद कपूर, दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर और वरुण धवन समेत अन्य सितारे नजर आ रहे हैं। माना जा रहा है कि ये वीडियो ड्रग पार्टी का है। जिसकी जांच एनसीबी करेगी।

karan johar party video

दरअसल, शिरोमणि अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा एनसीबी चीफ से मुलाकात की और एक साल पहले वायरल हुए वीडियो की जांच करने की मांग की थी। मनजिंदर सिंह सिरसा का आरोप है कि इन लोगों ने पार्टी में ड्रग्स का सेवन किया है। इसी वीडियो की जांच अब एनसीबी के अधिकारी करेंगे।

इस बारे में उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ”मैंने आज नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के प्रमुख राकेश अस्थाना से मुलाकात की। मुंबई में अपने घर पर ड्रग्स पार्टी के आयोजन के लिए फिल्म निर्माता करण जौहर और दूसरों के खिलाफ जांच और कार्रवाई के लिए शिकायत भी की है, उस वीडियो की जांच होनी चाहिए।”

इतना ही नहीं उन्होंने एक और वीडियो ट्वीट किया है जिसमें लिखा है, ”याद कर लीजिये इस वीडियो में दिख रहे हर चेहरे को कुछ ही दिनों में ये लोग नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के दफ्तर के बाहर लाइन में खड़े नजर आएंगे। अपनी ड्रग पार्टियों के कारण जेल जाने की तैयारी में।”