Connect with us

मनोरंजन

Neelam Kothari: कभी गोविंदा से शादी करना चाहती थी नीलम कोठारी, पहली नजर में ही एक दूसरे को दिल दे बैठे थे दोनों

Neelam Kothari: एक इंटरव्यू में खुद गोविंदा ने खुलासा किया था कि जब पहली बार उन्होंने नीलम को देखा था तो वो दीवाने हो गए थे। उन्होंने कहा था कि व्हाइट शार्ट ड्रेस में नीलम परी जैसी लग रही थी।

Published

नई दिल्ली। बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस नीलम कोठारी की गिनती 80-90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में होती हैं। आज भी एक्ट्रेस ओटीटी पर सक्रिय हैं। उन्हें हाल ही में द फेबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में देखा गया।ये शो फिल्म स्टार की पत्नी की निजी जिंदगी के राज को खोलता है। आज हम नीलम की बात इसलिए कर रहे हैं क्योंकि आज नीलम का 53वां जन्मदिन है। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में 1984 में रिलीज हुई फिल्म ‘जवानी’ से डेब्यू किया। जिसके बाद उन्हें एक से बढ़कर एक फिल्में मिलने लगी। फिल्मों के साथ-साथ एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ भी काफी चर्चा में रही है। उनका नाम कभी सुपर स्टार गोविंदा के साथ जुड़ा था।

नीलम के प्यार में पागल थे गोविंदा

एक इंटरव्यू में खुद गोविंदा ने खुलासा किया था कि जब पहली बार उन्होंने नीलम को देखा था तो वो दीवाने हो गए थे। उन्होंने कहा था कि व्हाइट शार्ट ड्रेस में नीलम परी जैसी लग रही थी।गोविंदा नीलम से बात करना चाहते थे लेकिन उन्हें नीलम से बात करने में डर लग रहा था। जिसके बाद नीलम और गोविंदा ने कई सारी फिल्में एक साथ की। लोगों को दोनों की केमिस्ट्री भी काफी पसंद आईं। बॉलीवुड गलियारों में आग की तरह खबर फैल गई कि नीलम और गोविंदा के बीच कुछ को पक रहा है। कहा ये जाता है कि दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन अपनी मां की वजह से नहीं कर पाए। गोविंदा की मां ने पहले ही सुनीता से गोविंदा की सगाई कर दी थी। गोविंदा अपनी मां की बात को टाल नहीं सके और उन्होंने सुनीता से कुछ समय बाद शादी कर ली।

नहीं चली एक्ट्रेस की पहली शादी

नीलम ने गोविंदा से मिले धोखे के बाद बैंकॉक में ऋषि सेठिया से शादी कर ली। कहा जाता है कि नीलम को काफी समय बाद इस बात का पता चला था कि गोविंदा ने चोरी-छिपे शादी कर ली है। जिसके बाद उन्होंने उनसे दूरी बना ली। नीलम की पहली शादी ज्यादा दिन तक नहीं चल पाई और दोनों तलाक हो गया। जिसके बाद एक्ट्रेस ने अभिनेता समीर सोनी से विवाह कर लिया। आज दोनों अच्छी जिंदगी बिता रहे हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement