Connect with us

मनोरंजन

कभी भी बहुत बड़ी पार्श्वगायिका नहीं बनना चाहा : सोना महापात्रा

सोना महापात्रा का कहना है कि उन्होंने खुद को कभी महज एक गायिका के तौर पर नहीं देखा और न ही किसी ऐसे इंसान के तौर पर जो बहुत बड़ी पार्श्वगायिका बनना चाहती है। सोना का मानना है कि आज लोग एक बेहद ही मजेदार समय में जी रहे हैं।

Published

on

sona mohapatra

नई दिल्ली। गायिका सोना महापात्रा ने लगभग एक दशक पहले संगीत कलाकार बनने के लिए एक कार्पोरेट की नौकरी छोड़ दी थी और आज उनकी अपनी एक फिल्म भी है। सोना का कहना है कि उन्होंने खुद को कभी महज एक गायिका के तौर पर नहीं देखा और न ही किसी ऐसे इंसान के तौर पर जो बहुत बड़ी पार्श्वगायिका बनना चाहती है। सोना का मानना है कि आज लोग एक बेहद ही मजेदार समय में जी रहे हैं।

Singer Sona Mahapatra

सोना ने आईएएनएस को बताया, “एक कलाकार के तौर पर किसी को भी खुद को बांधे रखने की आवश्यकता नहीं है। मैंने खुद को कभी महज एक गायिका के तौर पर नहीं देखा और न ही किसी ऐसे शख्स के तौर पर, जिसकी चाह एक बहुत बड़ी पाश्र्वगायिका बनने की है। मैंने खुद को एक कलाकार के तौर पर देखा, कोई ऐसा, जो एक कहानीकार बनकर खुद को भिन्न तरीकों से बयां करेगी।”

Singer Sona Mahapatra

सोना महापात्रा पर एक डॉक्यूमेंट्री भी हैं, जिसकी निर्माता वह खुद हैं, जबकि इसे दीप्ति गुप्ता ने निर्देशित किया है। इसके बारे में वह कहती हैं, “यह तीन साल का एक सफर है, 300 घंटों के फुटेज हैं और शैली की बात करूं, तो यह अपने तरह की पहली है।”

sona mohapatra

पिछले साल, मुंबई फिल्म महोत्सव में यह फिल्म दिखाई गई थी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement