Akshay Kumar: अब इस वकील की भूमिका में दिखेंगे अक्षय कुमार, जिसकी हाल ही में छिपकर हुई है शूटिंग

Akshay Kumar: अक्षय कुमार लगभग-लगभग 2023 और साथ ही में 2024 में कई फिल्मों के साथ सिनेमाघर में उतरने वाले हैं। ऐसे में एक ऐसी फिल्म भी है जिसे अक्षय कुमार एक और बड़े एक्टर के साथ कर रहे हैं। इसी के बारे में हम यहां बात करने वाले हैं।

Avatar Written by: January 11, 2023 2:17 pm

नई दिल्ली। साल 2022 अक्षय कुमार के लिए ज्यादा कुछ खास नहीं रहा है और उनकी ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से असफल हुईं हैं। अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज, बच्चन पांडेय, रक्षाबंधन और रामसेतु ये सभी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हुई हैं। साल 2023 में भी अक्षय कुमार कई बड़ी फिल्मों के साथ दिखने वाले हैं। अक्षय कुमार की कई बड़ी फिल्म जैसे इमरान हाश्मी के साथ सेल्फी, कैप्सूल गिल, बड़े मियां छोटे मियां और ओह माई गॉड 2 जैसी बड़ी फिल्म भी रिलीज़ हो रही हैं। अक्षय कुमार लगभग-लगभग 2023 और साथ ही में 2024 में कई फिल्मों के साथ सिनेमाघर में उतरने वाले हैं। ऐसे में एक ऐसी फिल्म भी है जिसे अक्षय कुमार एक और बड़े एक्टर के साथ कर रहे हैं। इसी के बारे में हम यहां बात करने वाले हैं।

अक्षय कुमार, दक्षिण भाषा और हिंदी भाषा फिल्मों के कलाकार आर. माधवन के साथ फिल्मों में दिखने वाले हैं। अक्षय कुमार सी शंकरन नारायण की बायोपिक में आर माधवन के साथ हिस्सा हैं। बॉलीवुड हंगामा की खबर के मुताबिक़, आर. माधवन भी अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म का हिस्सा हैं जो कि 1900 के काल में सेट है और एक कोर्टरूम ड्रामा फिल्म है।

आर माधवन इस फिल्म में एक वकील की भूमिका निभाने वाले हैं। 2022 में रिलीज़ हुई, आर माधवन की फिल्म रॉकेट्री द नम्बी इफ़ेक्ट पूरे भारत में खूब सराही गई है और इस फिल्म की काफी प्रशंसा हुई है। आर. माधवन ज्यादातर अच्छी फिल्मों का चयन करते हैं और इस बार भी एक बेहतरीन फिल्म के साथ आर. माधवन अक्षय कुमार के साथ दिखने वाले हैं।

आपको बता दें इस फिल्म की शूटिंग ज्यादा चर्चा में आए बिना आज से कुछ दिन पहले हो चुकी है। आर. माधवन ने चुप-चाप छिप कर इस फिल्म की शूटिंग अक्षय कुमार के साथ कुछ दिन पहले की हुई है। इसके अलावा दोनों ही फिल्म में अहम भूमिका निभाने वाले हैं ऐसे में दोनों ही कलाकारों ने फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर, काफी चर्चाएं और तैयारियां की हैं।

अक्षय कुमार सी शंकरन नारायण की बायोपिक के शूट के बाद फिल्म बड़े मियां छोटे मियां फिल्म के शूट के लिए फ्लोर पर जाने वाले हैं। जनवरी में, फिल्म “बड़े मियां छोटे मियां” फिल्म की शूटिंग शुरू होनी है और उसका पहला शेड्यूल फरवरी तक खत्म होना है। जिसके बाद अक्षय कुमार फरवरी में सी शंकरन की बायोपिक पर आधारित फिल्म का आखिरी शूटिंग शेड्यूल पूरा करेंगे। अक्षय कुमार और आर माधवन अभिनयकृत फिल्म सी शंकरन की बायोपिक को 2024 में रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म में आपको जलियांवाला हत्याकांड की मर्मस्पर्शी झलकियां भी देखने को मिलने वाली हैं।

यह साल 2024 में, अक्षय कुमार की रिलीज़ होने वाली पहली फिल्म होगी। इसके अलावा साल 2024 में अक्षय कुमार जॉली एलएलबी 3, स्काइफोर्स और खेल खेल में फिल्म में दिखने वाले हैं। इस फिल्म का निर्माण करण जौहर के प्रोडक्शन के द्वारा हो रहा है। फिल्म में आपको जलियांवाला हत्याकांड की मर्मस्पर्शी झलकियां भी देखने को मिलने वाली हैं।

Latest