Connect with us

मनोरंजन

#HBDSidharthShukla: सिद्धार्थ शुक्ला के जन्मदिन पर देखें शहनाज संग उनकी कुछ ‘बिग बॉस 13’ की क्यूट यादें…

#HBDSidharthShukla: उनके जाने से जितना झटका उनके परिवार वालों को लगा उतना ही उनकी दोस्त शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को भी लगा। उन्होंने सिड के साथ टीवी के चर्चित शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में एंट्री ली थी। दोनों आए तो अलग-अलग थे, लेकिन शो के दौरान दोनों की दोस्ती काफी अच्छी हो गई।

Published

on

नई दिल्ली। टीवी के मशहूर दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की आज 41वीं बर्थ एनिवर्सरी (Sidharth Shukla Birth Anniversary) है। उन्होंने इसी साल 2 सितंबर 2021 के दिन दुनिया को अलविदा कह दिया था। हार्ट अटैक से उनकी जान गई। सिर्फ 40 साल की उम्र में उन्होंने अपना दम तोड़ दिया। जिससे हर कोई हैरान था। उनके जाने से जितना झटका उनके परिवार वालों को लगा उतना ही उनकी दोस्त शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को भी लगा। उन्होंने सिड के साथ टीवी के चर्चित शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में एंट्री ली थी। दोनों आए तो अलग-अलग थे, लेकिन शो के दौरान दोनों की दोस्ती काफी अच्छी हो गई। दोनों के बीच की केमिस्ट्री भी दर्शकों को काफी पसंद आने लगी।

SIDNAAZ

दोनों ने शो में जमकर मस्ती की जो लोगों को भी पसंद आने लगी। इसके बाद तो दोनों की फैन फोलोइंग तेजी से बढ़ने लगी। दर्शकों ने इन्हें प्यार ने सिडनाज नाम तक दे दिया। इस जोड़ी को न सिर्फ घर में प्यार दिया गया बल्कि शो खत्म होने के बाद भी दर्शक अभी भी इस कपल पर प्यार लुटाया जाता रहा है। आज हम आपको इस लेख में सिडनाज के  बिग बॉस 13 से कुछ यादगार पल दिखाने जा रहे हैं, जिसे देख आप भी भावुक हो जाएंगे।

यहां देखें दोनों के बिताए हुए साथ में कुछ क्यूट पल-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement