Anupamaa 28 March 2022: अनुपमा की वापसी पर पूरा परिवार उगलेगा जहर, पाखी और बा मिलकर करेंगे सबके सामने बेइज्जती

Anupamaa 28 March 2022: हर रोज अनुपमा पर शाह परिवार कीचड़ उछाल रहा है हालांकि अनुपमा हर इल्जाम का जवाब बड़े ही जोरदार तरीके से दे रही है। बीते एपिसोड में आपने देखा कि अनुपमा और अनुज उदयपुर गए हैं किसी बिजनेस मीटिंग के लिए। वनराज और बा इस दोनों के साथ जाने का विरोध करते हैं हालांकि दोनों को रोक नहीं पाते हैं।

Avatar Written by: March 28, 2022 1:31 pm

नई दिल्ली। स्टार प्लस के सीरियल अनुपमा में रोज जोरदार धमाके हो रहे हैं। हर रोज अनुपमा पर शाह परिवार कीचड़ उछाल रहा है हालांकि अनुपमा हर इल्जाम का जवाब बड़े ही जोरदार तरीके से दे रही है। बीते एपिसोड में आपने देखा कि अनुपमा और अनुज उदयपुर गए हैं किसी बिजनेस मीटिंग के लिए। वनराज और बा इस दोनों के साथ जाने का विरोध करते हैं हालांकि दोनों को रोक नहीं पाते हैं। आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज और अनुपमा वापस घर लौटे हैं और घर वापसी के साथ अनुपमा को डर सता रहा है कि शाह हाउस जाकर एक बार फिर महाभारत का सामना करना पड़ेगा।

काव्या के कान भरेगी राखी

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि राखी शाह हाउस में आती है और काव्या को भड़काने की कोशिश करती है। राखी कहती है कि काव्या तुम्हें अपने और वनराज के परिवार पर ध्यान देना चाहिए। क्या तुम नहीं चाहती हो कि तुम्हारे भी बच्चे हो और एक अलग परिवार हो। काव्या भी कहीं ना कहीं राखी की बातों से प्रभावित होती है। वहीं दूसरी तरफ बाबूजी बा से कहते है कि आज ज्यादा नीचे मत गिरना। लेकिन बा का कहना है कि अनुज के प्यार में पागल होकर अनुपमा बेशर्म हो चुकी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @anupama_upcoming


अनुपमा पर जहर उगलेगा पूरा शाह परिवार

वहीं अनुपमा जल्द ही शाह हाउस पहुंचने वाली होती है तो अनुज को उसकी चिंता होती है। अनु की हिम्मत बढ़ाते हुए अनुज कहता है कि डटकर सामना करना। आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा के घर में कदम रखते ही पूरा शाह परिवार अनुपमा की बेइज्जती करने लगेगा। लेकिन इस बार अनुपमा पूरी ताकत के साथ सबको जवाब देगी। पाखी और परितोष दोनों ही अनुपमा को कड़वी बातें सुनाएंगे लेकिन सभी को इग्नोर करते हुए अनुपमा अनुज के प्यार में पागल होने की बात कहेगी।

Latest