Connect with us

मनोरंजन

OTT Releases: Masooda, Jaya Jaya Jaya Hey और Yashoda कब और किस ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ होंगी

OTT Releases: लेकिन उनके सामने ये समस्या होती है कि उन्हें पता ही नहीं होता है कि ओटीटी पर कौन सी फिल्म कब रिलीज़ हो रही है। ऐसे में हम आपके लिए ओटीटी पर रिलीज़ होने वाले कुछ शो के बारे में बताएंगे, जिनका आप इंतज़ार कर रहे हैं

Published

FIFA World Cup 2022

नई दिल्ली। ओटीटी पर रिलीज़ होने वाली फिल्मों का इंतज़ार कौन नहीं करता है हर कोई ओटीटी पर रिलीज़ होने वाली फिल्मों का इंतज़ार रहता है। नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम, डिज़्नी हॉटस्टार ये सब ओटीटी के इतने सारे प्लेटफार्म हैं जहां मूवी से लेकर वेब सीरीज रिलीज़ होती रहती हैं। हमने ये देखा है कि आजकल ओटीटी पर रिलीज़ होने वाली फिल्मों का दर्शक इंतज़ार करते हैं। वो ओटीटी पर रिलीज़ होने वाली बेहतरीन मूवी और सीरीज देखना पसंद करते हैं और देखना चाहते हैं। लेकिन उनके सामने ये समस्या होती है कि उन्हें पता ही नहीं होता है कि ओटीटी पर कौन सी फिल्म कब रिलीज़ हो रही है। ऐसे में हम आपके लिए ओटीटी पर रिलीज़ होने वाले कुछ शो के बारे में बताएंगे, जिनका आप इंतज़ार कर रहे हैं

Yashoda On OTT

आप में से बहुत से लोग यशोदा फिल्म की ओटीटी रिलीज़ डेट का इंतज़ार कर रहे हैं। सामंथा की फिल्म यशोदा तेलुगु भाषा में बनी एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसमें हमने सामंथा को भी एक्शन करते हुए देखा है। इस फिल्म को तेलुगु के साथ हिंदी, तमिल और कन्नड़ भाषा में रिलीज़ किया गया था। हालांकि इस फिल्म को अच्छे रिव्यू नहीं मिले और फिल्म का बॉक्स ऑफिस बिजनेस उतना अच्छा नहीं रहा। लेकिन फिल्म ने पहले ही 55 करोड़ रूपये में डिजिटल और थिअट्रिकल राइट्स बेच दिए थे। जिससे 30 से 40 करोड़ रूपये में बनी इस फिल्म को नुकसान नहीं हुआ है। इस फिल्म को अगर आप ओटीटी पर देखना चाहते हैं तो इसे आप अमेज़न प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। हालांकि फिल्म की ऑफिसियल घोषणा अब तक नहीं हुई है। लेकिन खबरें हैं कि अमेज़न पर 9 दिसंबर तक फिल्म को रिलीज़ कर दिया जाएगा।

Jaya Jaya Jaya Hey OTT Release Date

यह एक कॉमेडी फिल्म है और इसे मलयालम भाषा में बनाया गया है। इस फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर विपिन दास ने किया है। ये एक उस लड़की की कहानी है जो अपने जीवन को अपनी शर्तों के अनुसार जीना शुरू करती है। तमाम औरतों की तरह ये भी एक वो औरत है जिसे परिवार से प्यार नहीं मिला जो मिलना चाहिए था। इसे डिज़्नी हॉटस्टार के प्लेटफार्म पर दिसंबर के महीने में रिलीज़ किया जाएगा। वहीं खबरों की माने तो 15 अक्टूबर के बाद आप इस फिल्म को ओटीटी पर देख सकते हैं।

Masooda OTT Release Date

इस फिल्म को साई किरण ने बनाया था। जिसे बॉक्स ऑफिस पर क्रिटिक का अच्छा रेस्पोंस मिला है। इस फिल्म में नाज़िया की कहानी दिखाई गई है जो अपनी मां नीलम के साथ रहती है। लेकिन सब कुछ ठीक चलने के बावजूद नाज़िया के व्यवहार में अचानक परिवर्तन आ जाता है। इस फिल्म को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ किया जाएगा। लेकिन अभी तक इसकी ऑफिसियल घोषणा नहीं हुई है। अगर फिल्म की ओटीटी रिलीज़ की बात करें तो ये जनवरी में ओटीटी पर रिलीज़ होगी। हो सकता है दिसंबर के अंतिम सप्ताह में भी रिलीज़ हो जाए, लेकिन उसकी संभावनाएं कम हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement