Connect with us

मनोरंजन

Anupama 16 November 2022: घर से बाहर होगी पाखी लेकिन तेवर नहीं होंगे ढीले, सबके सामने करेगी अनुपमा से बदसलूकी

Anupama 16 November 2022: आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि पाखी गिड़गिड़ाकर अनुपमा के सामने भीख मांगती है कि उसकी शादी कैंसिल न की जाए। अनुपमा मन ही मन सोचती है कि कभी-कभी बच्चों को सही राह पर लाने के लिए कड़वी दवाई पिलानी पड़ती हैं।

Published

नई दिल्ली। टीवी के टॉप सीरियल अनुपमा में रोजाना कुछ न कुछ ऐसा देखने को मिलता है, जिसे दर्शक शो से जुड़े रहते हैं और लगातार प्यार बरसाते रहते हैं। बीते एपिसोड में आपने देखा कि पाखी बरखा के मंगाएं गहनों को देखकर खुश हो जाती है और गहने पाने के लिए अधिक से भी लड़ लेती है। वो बरखा की सहेलियों से कहती है कि जल्द ही अधिक अनुज के बिजनेस में से पार्टनरशिप की बात करेगा। अनुपमा को ये सब पसंद नहीं आता और वो पाखी को थप्पड़ जड़ देती हैं। अपकमिंग एपिसोड में अनुपमा पाखी की शादी कैंसिल करने का ऐलान करती है।

पाखी की शादी होगी कैंसिल

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि पाखी गिड़गिड़ाकर अनुपमा के सामने भीख मांगती है कि उसकी शादी कैंसिल न की जाए। अनुपमा मन ही मन सोचती है कि कभी-कभी बच्चों को सही राह पर लाने के लिए कड़वी दवाई पिलानी पड़ती हैं। जिसके बाद अनुपमा सबके सामने ऐलान करती है कि अब पाखी की शादी नहीं होगी। अनुपमा कहती है कि पाखी की लालच और बदतमीजी की सीमा पार हो चुकी है और अब सह पाना मुश्किल है। वो कहती है कि हर मां बच्चों को अच्छे संस्कार देती है..मैंने भी दिए लेकिन बच्चे वही लेना पसंद करते हैं..जो उन्हें चाहिए।

वनराज पाखी के लिए अनुपमा से मांगेगा भीख

अनुपमा की बात सुनकर सभी हैरान हो जाते हैं। अनुपमा बताती है कि बिना किसी को बताए इसने 60 लाख के गहने मंगाए हैं और बार- बार अपने ही परिवार के लोगों का अपमान किया। उसका कहना है कि मैंने एक अमीर शख्स से शादी की है तो मैं कुछ बोलने वाली नहीं होती हूं। अनुज ये सुनकर गुस्सा करता है और कहता है कि तुम अनुपमा की बेटी हो इसलिए कुछ नहीं सकता है लेकिन अब तुम माफी के भी काबिल नहीं हो। सभी लोग मिलकर पाखी को सुनाते हैं लेकिन पाखी माफी मांगने के बजाय गुस्सा करती है। अपकमिंग एपिसोड में अनुपमा पाखी को साथ रखने से मना कर देती है लेकिन वनराज उसे साथ रखने के लिए कहता है। लेकिन बा कहती है कि शादी के बाद लड़की को लड़के के घर रहना होता है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement