Connect with us

मनोरंजन

Anupama 2 December 2022: अनुपमा को सबक सिखाने के लिए डिंपी का सहारा लेगी पाखी, वनराज के सामने रोएगी अपना रोना

Anupama 2 December 2022: आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा और डिंपी डांस एकेडमी के लिए निकलते हैं जहां बीच में वो शाह हाउस में जाते हैं। अनुपमा बा से डिंपी को मिलाती है और बताती है कि डिंपी उसी के साथ काम करेगी।

Published

नई दिल्ली। टीवी के टॉप सीरियल अनुपमा में रोजाना कुछ न कुछ ऐसा देखने को मिलता है, जिसे दर्शक शो से जुड़े रहते हैं और लगातार प्यार बरसाते रहते हैं। बीते एपिसोड में आपने देखा कि बा नाराज है क्योंकि वो पारितोश के किंजल के साथ नौकरी करने को लेकर परेशान है। वो कहती है कि बीवी के साथ काम करना नौकरी नहीं..चाकरी होता है। लेकिन पारितोष कह देता है कि वो अब सिर्फ अपने परिवार पर ध्यान पर देना चाहता है। वहीं पाखी भी अपना असली रूप दिखा रही है। वो 700 रुपये की कॉफी मंगाती है। ये देखकर अधिक भड़क जाता है। आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि रेपिस्ट को बेल मिल जाती है और अनुज ये बात सुनकर घबरा जाता है।

अनुपमा से बदसलूकी करेगी पाखी

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा और डिंपी डांस एकेडमी के लिए निकलते हैं जहां बीच में वो शाह हाउस में जाते हैं। अनुपमा बा से डिंपी को मिलाती है और बताती है कि डिंपी उसी के साथ काम करेगी। तभी पाखी आकर सड़क पर हंगामा करने लगती है। वो कहती है कि मेरी मां को बाहर की लड़कियों की चिंता है लेकिन खुद की बेटी की नहीं। पड़ोसी औरतें भी अनुपमा को सुनाने लगती है लेकिन बा कहती है कि तुम लोगों को क्या। अनुपमा कहती है कि जब बच्चे गलत रास्ते पर होते हैं तो उनको सुधारने के लिए मां को सख्त बनना पड़ता है।हालांकि पाखी हमेशा की तरफ अनुपमा को कोसती है।

गुंडों को मिलेगी बेल

अनुज को पता चलता है कि गुंडों को बेल मिल चुकी है। गुंडे अनुपमा और डिंपी के सामने होते हैं। बेशर्म गुंडे सड़क पर ही डिंपी के सामने नाचते हैं। डिंपी घबरा जाती है लेकिन अनुपमा नहीं। अपकमिंग एपिसोड में पाखी अनुपमा से बदला लेने के लिए   वनराज का सहारा लेती है और कहती है कि अनुपमा सबकी मदद कर रही है और मुझे सड़क पर छोड़ रखा है..। मैं उन गुंडों के लिए ईजी टारगेट हूं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement