Connect with us

मनोरंजन

#Herapheri3: परेश रावल ने किया कन्फर्म फिल्म हेरा फेरी-3 में होंगे कार्तिक आर्यन, क्या अक्षय कुमार की जगह लेंगे एक्टर?

#Herapheri3: ऐसे में अब एक फिल्म जो दर्शकों के जहन में बैठी हुई है वह फिल्म हेरा फेरी और फिर हेरा फेरी है। अब इसी फिल्म के तीसरे पार्ट का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। लेकिन अब दर्शकों और हेरा फेरी फिल्म के फैंस के लिए खुशखबरी भी आ चुकी है।

Published

on

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा की कई ऐसी फिल्में है जो दर्शकों के दिल को छू गई है और अब दर्शक को उसके आगे के पार्ट का इंतजार रहता है। कुछ फिल्में ऐसी है जिसमें कॉमेडी, ड्रामा, एक्शन और रोमांस सब आपको देखने को मिलेगा। ऐसे में अब एक फिल्म जो दर्शकों के जहन में बैठी हुई है वह फिल्म ‘हेरा फेरी’ और ‘फिर हेरा फेरी’ है। अब इसी फिल्म के तीसरे पार्ट का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। लेकिन अब दर्शकों और हेरा फेरी फिल्म के फैंस के लिए खुशखबरी भी आ चुकी है। चलिए बताते है पूरा मामला-

परेश रावल ने लगाई मुहर

दरअसल, सालों से फैंस इस फिल्म की राह देख रहे है और कई दिनों से इस फिल्म के आने का बज भी बना हुआ था। वहीं इस फिल्म में कार्तिक आर्यन को लेकर भी खबरें थी कि कार्तिक आर्यन इस फिल्म में दिख सकते है। हालांकि, इन सवालों को परेश रावल ने हरी झंडी दिखा दी है। अब खुद बाबू भईया यानी परेश रावल ने इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के होने की बात कही है। मतलब अब साफ है कि इस फिल्म के तीसरे पार्ट का हिस्सा बॉलीवुड के चॉकलेट ब्वॉय कार्तिक आर्यन बनेंगे।

अक्षय को नहीं पसंद आई फिल्म की स्क्रिप्टिंग

वहीं इस फिल्म को लेकर अब खबरें ये भी आ रही है कि इसमें अक्षय कुमार नहीं होंगे। दरअसल, ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म में राजू का किरदार निभा रहे बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे क्योंकि उन्हें इस फिल्म की स्क्रिप्टिंग अच्छी नहीं लगी। जिस कारण वह इस फिल्म का हिस्सा नहीं रहेंगे। हालांकि, अभी इस फिल्म को लेकर अक्षय की तरफ से कोई जानकारी नहीं मिली है। अब ऐसे में देखना ये होगा कि क्या कार्तिक आर्यन, अक्षय कुमार को रिप्लेस करेंगे या नहीं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement