Anupama 26 september 2022: अनुपमा के सामने आत्महत्या कर लेगा पारितोष! क्या तोशू की हरकत को भांप पाएगी अनु

Anupama 26 september 2022: आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि बा रोते हुए शाह हाउस पहुंचती है और कहती है कि किंजल ने आने से मना कर दिया। वहीं अनुपमा को पता चलता है कि परितोष कहीं चला गया है और वो मरने की धमकी दे रहा है।

Avatar Written by: September 26, 2022 10:58 am

नई दिल्ली। टीवी के टॉप सीरियल अनुपमा में रोजाना कुछ न कुछ ऐसा देखने को मिलता है, जिसे दर्शक शो से जुड़े रहते हैं और लगातार प्यार बरसाते रहते हैं। बीते एपिसोड में आपने देखा कि बा अनुपमा के घर जाकर तमाशा करती है और किंजल को साथ चलने के लिए कहती है लेकिन किंजल बा के साथ जाने से मना कर देती हैं। बा गुस्से में आकर अनुपमा को कोसती है कि उसने पहले अपना घर छोड़ा, अब अपने बेटे का घर तोड़ने पर तुली हुई है। आज के एपिसोड में अनुपमा बा के हर इल्जाम का करारा जवाब देगी।

शाह हाउस पहुंचेगी अनुपमा

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि बा रोते हुए शाह हाउस पहुंचती है और कहती है कि किंजल ने आने से मना कर दिया। वहीं अनुपमा को पता चलता है कि परितोष कहीं चला गया है और वो मरने की धमकी दे रहा है। सारा परिवार परेशान हो जाता है और  परितोष को ढूंढने के लिए निकल जाता है। अनुपमा शाह हाउस पहुंचती है जहां बा उससे बदसलूकी करती है और हर बार की तरह सारा इल्जाम अनुपमा पर डाल देती है। अनुपमा कहती है कि पारितोष कुछ नहीं करेगा वो सिर्फ सबको डराने के लिए कह रहा है।

पारितोष देगा मरने की धमकी

वहीं नशे की हालत में पारितोष अनुपमा के घर पहुंचता है जहां पहले से ही अनुज होता है। पारितोष किंजल से कहता है कि वो उससे मिलने आया है और अपनी बेटी को ले जाने आया है। अनुज कहता है कि तुम नशे में हो..और घर में घुसने की कोशिश मत करना। पारितोष जबरन अपनी बेटी को गोद में लेने की कोशिश करता है लेकिन किंजल उसे धक्का मार देती है। अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि पारितोष सबके सामने अपने हाथ की नस काटने की धमकी देता है। तभी अनुपमा आकर कहती है..काट न..मरना है तो मर..। अब देखना होगा कि क्या वाकई पारितोष अपनी जान दे देगा।