Anupama 7 February 2023: जिंदगी और मौत के बीच झूलेगा परितोष, बेटे की हालत देख टूट जाएगी अनुपमा

Anupama 7 February 2023: आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा और बाकी सभी औरतें मिलकर चूड़ियों की शक्ति का प्रदर्शन करती हैं। अंकुश सभी को शांत रहने के लिए कहता है तो अनुपमा कहती है कि औरत की चीख बर्दाश्त हो सकती है लेकिन चूड़ियों की आवाज नहीं।

Avatar Written by: February 7, 2023 9:50 am

नई दिल्ली। टीवी के टॉप सीरियल अनुपमा में रोजाना कुछ न कुछ ऐसा देखने को मिलता है, जिसे दर्शक शो से जुड़े रहते हैं और लगातार प्यार बरसाते रहते हैं। बीते एपिसोड में आपने देखा कि माया अपनी दुख भरी कहानी सुनाती है। वो बताती है कि उसके साथ प्यार के नाम पर धोखा हुआ था। उसे गांव के मुखिया के बेटे से प्यार हो गया था और उसने उसे बेच दिया था। अनुपमा माया केक आंसू पोंछती है। अनुज भी माया की कहानी सुनकर पिघल जाती है और माफी मांगता है।

paritosh

अनुज मांगेगा माया से माफी

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा और बाकी सभी औरतें मिलकर चूड़ियों की शक्ति का प्रदर्शन करती हैं। अंकुश सभी को शांत रहने के लिए कहता है तो अनुपमा कहती है कि औरत की चीख बर्दाश्त हो सकती है लेकिन चूड़ियों की आवाज नहीं। सभी औरतें अपनी-अपनी गलतियां मानती हैं। बा कहती है कि वो कभी अनुपमा की मां नहीं बन पाई। पाखी कहती है कि वो अपनी मां को प्यार नहीं दे पाई। बरखा कहती है कि अधिक अच्छा बेटा बन गया लेकिन वो सही मां नहीं बन पाई। माया अनुपमा का धन्यवाद करती है क्योंकि उसने सब कुछ जानते हुए भी उसे घर में रखने के लिए हां कही।

तोशू को आएगा अटैक

जिसके बाद अनुज भी अपनी गलती की माफी मांगता है कि बिना माया के बारे में जानने उसको गलत समझ लिया लेकिन फिर भी वो बेटी के लिए लड़ेगा। उधर शाह हाउस में पारितोष बाबूजी के कारखाने में अपना हिस्सा मांगता है। वो कहता है कि कारखाने पर उसका भी हक है। सभी लोग पारितोष पर गुस्सा करते हैं लेकिन उसे कोई फर्क नहीं पड़ता। वो कहता है कि छोटे लोग, छोटी सोच। वनराज कहता है कि तू पैदा होने से पहले ही मर क्यों नहीं गया। वो तोशू को घर से बाहर निकाल देता है।जिसके बाद तोशू को अटैक आ जाता है।

Latest