Pathaan: पठान फिल्म के बाद से अनुराग कश्यप, लगातार पढ़ रहे शाहरुख खान की तारीफ में कसीदे

Pathaan: मुख्यधारा सिनेमा से विमुख रहने वाले डायरेक्टर अनुराग कश्यप भी लगातार पठान फिल्म की सफलता पर कसीदे पढ़ रहे हैं और झूम रहे हैं यहां हम इसी बारे में बात करेंगे।

Avatar Written by: January 30, 2023 2:01 pm

नई दिल्ली। शाहरुख खान और शाहरुख खान की फिल्म पठान को हिट, सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए मीडिया इंडस्ट्री से लेकर पूरी फिल्म इंडस्ट्री हेलीकाप्टर पर सवार हो गई है। लगातार कोशिश हो रही है कि पठान फिल्म का बज़्ज़ इतना बनाया जाए कि जो दर्शक उसे अब तक नहीं देखें हैं वो भी सिनेमाघर में फिल्म को देखने के लिए जाएं और पठान फिल्म का जबरदस्त कलेक्शन हो। कलेक्शन की दौड़ है, हर कोई पठान फिल्म के अधिक से अधिक कलेक्शन की कामना कर रहा। फिल्म इंडस्ट्री के तमाम लोग आज पठान फिल्म के कलेक्शन को लेकर खुश हैं और जितना अधिक कलेक्शन हो रहा है उस पर झूम रहे हैं और ताली बजा रहे हैं। मुख्यधारा सिनेमा से विमुख रहने वाले डायरेक्टर अनुराग कश्यप भी लगातार पठान फिल्म की सफलता पर कसीदे पढ़ रहे हैं और झूम रहे हैं यहां हम इसी बारे में बात करेंगे।

आपको बता दें निर्देशक अनुराग कश्यप पठान फिल्म के फर्स्ट डे फर्स्ट शो को देखने के लिए सिनेमाघर पहुंच गए थे। जहां थिएटर के बाहर आकर उन्होंने पठान फिल्म और शाहरुख खान की खूब तारीफ़ की थी। उन्होंने कहा कि शाहरुख खान इतना हसीन इतना सुन्दर इससे पहले कभी दिखे नहीं। बेहतरीन फिल्म है। फिल्म देखकर मज़ा आ गया। नॉन स्टॉप एक्शन फिल्म है। इस फिल्म को सुपरहिट होना इंडस्ट्री और हमारे लिए बेहद जरूरी है। ये फिल्म हिट होगी तभी हम लोग भी फिल्में बना पाएंगे।

अब अनुराग कश्यप ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक बार फिर से शाहरुख खान और फिल्म पठान की तारीफ में कसीदे पढ़ें हैं। उन्होंने कहा है कि वो ऐसा मजबूत रीढ़ की हड्डी वाला इंसान है जिसने चुप रहकर सबकुछ सुना है और अपने काम से जवाब दिया है। उसने स्क्रीन पर जोर से बोला है। मुझे उससे सीखने को मिला है कि बेवजह कुछ भी मत बोलो बल्कि आपको जो भी कहना है जो भी बोलना है वो आप अपनी फिल्म के माध्यम से बोलो। फिल्म के माध्यम से अपनी बात कहो।

अनुराग कश्यप, शाहरुख खान के प्रेम में इतना खो गए हैं कि वो अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान पठान फिल्म का गाना झूमे जो पठान गाते वक़्त झूमने भी लगते हैं। इसके अलावा वो कहते हैं कि पठान से बहुत ज्यादा खुश हैं। शाहरुख खान एक बेहतरीन इंसान हैं। आगे अनुराग कश्यप ने कहा कि मैं पठान फिल्म की सफलता से मात्र खुश नहीं हूं बल्कि पठान एक जीनियस फिल्म है। अनुराग कश्यप इस वक़्त अपनी फिल्म ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत के प्रमोशन को लेकर व्यस्त हैं और उनकी ये फिल्म 3 फरवरी को सिनेमाघर में दस्तक देने वाली है।