Pathaan: पठान को हिट कराने की चौतरफा कोशिश, अब फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने फिल्म की तारीफ में ये कहा

Pathaan: आपको बता दें पठान फिल्म के रिलीज़ के पहले से ही कोशिश की जा रही थी की किसी तरह से फिल्म को हिट और सुपरहिट कराया जा सके और अब लगातार क्रिटिक के रिव्यू आने लगे हैं और इसके अलावा कुछ सेलेब्रिटी भी फिल्म को देखकर उसे बेहतरीन बता रहे हैं। फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने पठान फिल्म देखने के बाद क्या कुछ कहा है यहां हम आपको यही बताने वाले हैं।

Avatar Written by: January 25, 2023 3:28 pm

नई दिल्ली। शाहरुख खान की फिल्म पठान रिलीज़ हो गई और हर तरफ उसी की चर्चाएं चल रही हैं। पठान फिल्म का काफी बॉयकॉट हुआ इसके अलावा आज भी कई जगहों पर पठान फिल्म के शो कैंसिल हुए, कई जगह पर लोगों ने धरना प्रदर्शन भी किया। कई जगह पर आज भी पठान का विरोध हुआ लेकिन फिल्म रिलीज़ हो गई और अब पठान फिल्म को देखने के बाद दर्शकों के रिव्यू भी आना शुरू हो गए हैं। आपको बता दें पठान फिल्म के रिलीज़ के पहले से ही कोशिश की जा रही थी की किसी तरह से फिल्म को हिट और सुपरहिट कराया जा सके और अब लगातार क्रिटिक के रिव्यू आने लगे हैं और इसके अलावा कुछ सेलेब्रिटी भी फिल्म को देखकर उसे बेहतरीन बता रहे हैं। फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने पठान फिल्म देखने के बाद क्या कुछ कहा है यहां हम आपको यही बताने वाले हैं।

आपको बता दिए पठान फिल्म को हिट कराने के लिए हर तरफ से कोशिश की जा रही है। लोगों को किसी भी तरह से बॉयकॉट गैंग की कमर तोड़नी है। ऐसे में बॉलीवुड की ओर से भी प्रयास किए जा रहे हैं कि पठान और शाहरुख खान को हिट कराया जा सके। क्योंकि उन्हें लगता है कि बॉयकॉट बॉलीवुड का चलन खत्म हो जाएगा। ऐसे में अनुराग कश्यप ने फिल्म पठान को देखने के बाद उसकी जमकर तारीफ की है।

अनुराग कश्यप से जब पठान फिल्म के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया, “शाहरुख खान इतना हसीन इतना सुन्दर कभी दिखा नहीं। दिल खुश हो गया। खतरनाक एक्शन है। शाहरुख खान को पहली बार इस तरह से देखकर मजा आ गया। फिल्म जैसी अक्सर शाहरुख करते हैं जो रोमांटिक मूवी होती है वैसी नहीं है। ये अलग फिल्म है। वॉर और टाइगर ज़ोन की फिल्म है। बेहतरीन बॉडी बनाई है उन्होंने। नॉन-स्टॉप एक्शन फिल्म है जिसे एक्शन फिल्म पसंद है वो ये फिल्म देखे उसे पसंद आएगी। हमें देखना जरूरी है और फिल्म का सुपरहिट होना भी जरूरी है।”

वहीं फिल्म पत्रकारिता के ज्यादातर क्रिटिक ने भी फिल्म को अच्छा बताया है। जाने माने ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने जमकर फिल्म की तारीफ़ की है और फिल्म को ब्लॉकबस्टर बताया है। बॉलीवुड सेलेब्स के रिव्यू और जिस तरह से क्रिटिक के रिव्यू आ रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि एक औसत दर्ज़े की फिल्म को ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाने की कोशिश हर तरफ से की जा रही है।

Latest