Connect with us

मनोरंजन

Pathaan Movie: केआरके ने शाहरुख खान को सुझाव दिया, पठान फिल्म का नाम नहीं बदला तो फिल्म शत प्रतिशत हो जाएगी फ्लॉप

Pathaan Movie: इसके अलावा केआरके पठान फिल्म पर भी लगातार टिप्पणी करते आए हैं। यहां हम आपको पठान फिल्म को लेकर केआरके का और क्या कहना है ये बताने प्रयास करेंगे।

Published

नई दिल्ली। केआरके (KRK) यानी कमाल आर खान (Kamal R Khan) जो बॉलीवुड पर लगातार ऐसी टिप्पणी करते रहते हैं। जिससे बॉलीवुड वालों को काफी ट्रोल होने पड़ता है। वो फिल्मों का रिव्यू भी करते हैं और फिल्म कलाकार, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर पर भी टिप्पणी करते रहते हैं। कई बार उनकी कही हुई बात सही भी निकलती है। कई बार केआरके खुद भी ट्रोल हो जाते हैं। लेकिन काफी बार ऐसा देखा गया है कि उन्होंने ऐसी भविष्वाणी भी की है जो सही निकली है। हाल ही में उन्होंने ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) की फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) के लिए की थी। इसके अलावा केआरके पठान फिल्म पर भी लगातार टिप्पणी करते आए हैं। यहां हम आपको पठान फिल्म को लेकर केआरके का और क्या कहना है ये बताने प्रयास करेंगे।

केआरके ने अपने एक ट्वीट में पठान फिल्म का नाम बदलने का जिक्र किया है। इसके अलावा ये भी कहा है कि वो अपनी फिल्म पठान (Pathaan) का नाम बदलकर देशद्रोही 2 रख लें। इसके अलावा उन्होंने शाहरुख खान पर टिप्पणी करते हुए ये भी कहा है कि वो बॉलीवुड फिल्मों का रिव्यू करना छोड़ देंगे अगर शाहरुख खान की फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप नहीं हुई। केआरके का मानना है कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने वाली है।

पठान फिल्म के बारे में ट्वीट करते हुए उन्होंने मेकर्स को फिल्म का नाम बदलने का सुझाव दिया है और ये भी बताया कि अगर मेकर्स फिल्म का नाम बदल देते हैं तो उनकी ये फिल्म ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित होगी। ट्ववीट करते हुए केआरके लिखते हैं,”मेरे सूत्रों के अनुसार पठान फिल्म की टीम, और प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा के बीच फिल्म को लेकर काफी अहम चर्चा हुई है। जिसमें फिल्म के नाम बदलने को लेकर काफी देर तक बातचीत हुई लेकिन अंत में उन सबने कहा कि अब हमको केआरके आएगा ये बताने कि हमें अपनी फिल्म का नाम क्या रखना चाहिए।

पठान के नाम को लेकर ट्वीट करते हुए केआरके ने लिखा है, “मैं आखिरी बार शाहरुख खान और आदित्य चोपड़ा को सुझाव दे रहा हूं कि वो अपनी फिल्म का नाम पठान से बदलकर देशद्रोही 2 रख लें और मैं 100 प्रतिशत गारंटी के साथ कहता हूं फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होगी। आपको बता दें पठान फिल्म को लेकर तैयारियां जोरों से है फिल्म को 25 जनवरी को रिलीज़ किया जाएगा। ये शाहरुख खान का बड़ा प्रोजेक्ट है जो काफी समय बाद बॉक्स ऑफिस पर दिखने वाला है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement