Pathaan Audience Reaction: शाहरुख खान की फिल्म पठान का इस तरह से हो रहा है विरोध, लोग कह रहे हैं “फ्लॉप हुई पठान”

Pathaan Audience Reaction: शाहरुख खान की फिल्म पठान का विरोध करने वाले अभी भी पठान फिल्म का विरोध कर रहे हैं और ट्विटर पर लगातर “फ्लॉप हुई पठान” ट्रेंड कर रहा है यहां हम इसी बारे में बताने वाले हैं।

Avatar Written by: January 27, 2023 12:35 pm

नई दिल्ली। “फ्लॉप हुई पठान” लगातार ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। एक तरफ पठान फिल्म की सफलता का जिक्र चल रहा है तो वहीं दूसरी ओर पठान फिल्म का बॉयकॉट करने वाले अपना ट्रेंड चला रहे हैं और पठान फिल्म को फ्लॉप फिल्म बता रहे हैं। पठान के रिलीज़ से पहले तो पठान फिल्म का जमकर विरोध हो रहा था वहीं रिलीज़ के बाद भी पठान का लगातार विरोध हो रहा है। जब पठान को रिलीज़ किया गया था उस दिन ही कई सिनेमाघर में काफी हंगामा देखने को मिला था। हालांकि कई जगह पर पठान फिल्म को रिलीज़ किया गया और दर्शकों ने उसका आनंद भी लिया। लेकिन शाहरुख खान की फिल्म पठान का विरोध करने वाले अभी भी पठान फिल्म का विरोध कर रहे हैं और ट्विटर पर लगातर “फ्लॉप हुई पठान” ट्रेंड कर रहा है यहां हम इसी बारे में बताने वाले हैं।

आपको बता दें पठान फिल्म को जब रिलीज़ किया गया तो मीडिया के एक हिस्से ने फिल्म की जमकर तारीफ की। मीडिया के एक हिस्से ने ये भी दिखाया है कि सभी थिएटर हाउसफुल हो गए हैं और पठान फिल्म के शो को बढ़ाना पड़ रहा है। पठान फिल्म की रिलीज़ से पहले ही बड़े-बड़े क्रिटिक ने पठान फिल्म की बम्पर और रिकॉर्ड ओपनिंग जैसी बात कर दी थीं। उन्होंने फिल्म देखने से पहले ही ये बता दिया था कि फिल्म करीब 50 करोड़ रूपये के आसपास का बिजनेस अपने पहले दिन या कह लें ओपनिंग डे में करेगी और वीकेंड तक करीब 300 करोड़ रूपये के आसपास का कलेक्शन करेगी।

यही हुआ जब फिल्म रिलीज़ की गई तब भी। फिल्म को पॉजिटिव रिव्यू दिए गए। सोशल मीडिया पर पठान के बढ़ते हुए क्रेज़ को ज्यादा से ज्यादा शेयर और वायरल किया गया। शाहरुख खान के फैन क्लब जिसे शाहरुख खान खुद फॉलो करते हैं उस फैन क्लब की तरफ से पूरे के पूरे थिएटर भी बुक कर लिए गए। फैंस ने थिएटर में खूब हल्ला किया और माना गया कि आम जनता ने फिल्म को पसंद किया है। पहले दिन जब पठान फिल्म रिलीज़ तो ज्यादातर उन लोगों ने ही पठान मूवी को देखा जो शाहरुख खान के फैन हैं और उन्हें पसंद करते हैं अब जाहिर है कि ऐसे में पठान फिल्म की तारीफ होना तो बनता ही है।

इसके बाद मीडिया और क्रिटिक का सहारा भी मिल गया और सभी तरफ से फिल्म को ब्लॉकबस्टर फिल्म बताया जाने लगा। बची कसर, मीडिया ने और क्रिटिक ने फिल्म के रिकॉर्ड कलेक्शन बताकर पूरी कर दी। हालांकि रिकॉर्ड कलेक्शन की बात रिलीज़ से पहले ही शुरू हो गई थी। अब ट्विटर पर फैंस यही आरोप लगा रहे हैं कुछ लोग कह रहे हैं कि फिल्म की कहानी में दम नहीं है उसके बावजूद फिल्म को ब्लॉकबस्टर फिल्म बताया जा रहा है। इसके अलावा कुछ कह रहे हैं कि कुछ सिनेमाघर खाली पड़े हुए हैं और कुछ सिनेमाघर के हॉउसफुल होने की झूठी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है। नीचे हम आपको बताएंगे की सोशल मीडिया पर लोग पठान फिल्म को लेकर क्या कह रहे हैं।


एक मीडिया चैनल में एक वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि संभाजी नगर में भी पठान हुई फ्लॉप

मीडिया चैनल ने एक और वीडियो शेयर करते हुए पठान फिल्म को पटना में भी फ्लॉप होने का दावा किया है।

शाहरुख खान के फैंस की तरफ से थिएटर में दर्शकों से भरी हुई एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल की जा रही थी। जहां ये दावा किया जा रहा था कि पठान फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघर हाउसफुल हैं। लेकिन ये फोटो झूठे निकले क्योंकि खुद सिनेमाघर ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके बताया गया कि वायरल फोटो पठान फिल्म से नहीं बल्कि साउथ की फिल्म वरिसु की रिलीज़ की हैं।

एक यूजर ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है कि राष्ट्रीय बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने इस तरह किया रायपुर में पठान फिल्म का स्वागत।

एक यूजर ने खाली सिनेमाघर की फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि मीडिया चाहे कितना भी हल्ला मचाले लेकिन पठान फिल्म को देखने के लिए सिर्फ कुछ ही लोग हैं।

एक यूजर ने पठान की कहानी को बताते हुए कहा कि ये वो फिल्म है जिसमें हीरो पठान है, हेरोइन पाकिस्तान की आईएसआई एजेंट है और विलेन रॉ का काबिल ऑफिसर है।

एक मीडिया हाउस बता रहा है कि पठान फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघर में दर्शक नहीं दिखे, कुछ जगहों पर ही दर्शकों की उपस्थिति सिनेमाघर में देखी गई है।

Latest