Connect with us

मनोरंजन

Lock Upp: करियर को बचाने के लिए इस हद तक गिर गई थी पायल रोहतगी, आधी रात करती थी टोने-टोटके!

Lock Upp: अब अपने विवादित बयानों के लिए सुर्खियों में रहने वाली पायल रोहतगी ने शो में चौंकाने वाला खुलासा किया है। पायल ने कहा है कि उन्होंने अपने करियर को बचाने के लिए जादू-टोने और टोटके का सहारा लिया था। इस बात का मजाक शो में कंगना ने भी खूब उड़ाया है। बता दें कि ये खुलासे कंटेस्टेंट खुद को एलिमिनेशन से बचाने के लिए करते हैं।

Published

नई दिल्ली। कंगना कनौत का रियलिटी शो लॉकअप में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। कंटेस्टेंट ऐसे-ऐसे खुलासे कर रहे हैं कि सुनकर आप दांतों तले उंगली दबा ले। शुभम शर्मा, सना खान से लेकर निशा रावल तक कई चौंकाने वाले खुलासे कर चुकी हैं। अब अपने विवादित बयानों के लिए सुर्खियों में रहने वाली पायल रोहतगी ने शो में चौंकाने वाला खुलासा किया है। पायल ने कहा है कि उन्होंने अपने करियर को बचाने के लिए जादू-टोने और टोटके का सहारा लिया था। इस बात का मजाक शो में कंगना ने भी खूब उड़ाया है। बता दें कि ये खुलासे कंटेस्टेंट खुद को एलिमिनेशन से बचाने के लिए करते हैं।

एलिमिनेशन से बचने के लिए खोला राज

एलिमिनेशन से बचने के लिए एक्ट्रेस ने कहा कि मैंने इस इंडस्ट्री को 15 साल दिए हैं। एक समय ऐसा भी आया जब मेरा करियर डूब गया था। करियर को पटरी पर लाने के लिए मैने तंत्र-मंत्र और वशीकरण का सहारा लिया था। एक्ट्रेस ने कहा- मुझे नहीं लगता कि कोई भी शिक्षित महिला या पेशेवर ऐसा सोचते हैं कि करियर को आगे ले जाने के लिए तांत्रिक पूजा करें। अगर आप ऐसा करते हैं तो इसे छिपाकर ही रखे। ये पूजा मैंने दिल्ली में की थी। मुझसे कहा गया कि तुम उस इंसान के बारे में सोचें जिसे तुम्हें कब्जे में लेना है। हालांकि उस चीज का कुछ फायदा नहीं हुआ। मुझे यह डर था कि अगर मैं किसी को, या मेरी माँ को कुछ भी बता दूं कि मैंने अपना करियर बचाने के लिए वशीकरण किया और इससे मुझे कोई फायदा नहीं हुआ, तो लोग मेरा मजाक उड़ाएंगे। ये हमेशा से एक राज ही है।

कंगना ने उड़ाया पायल का मजाक

इस पर कंगना ने मजाक उड़ाते हुए कहा कि ये सब जो कुछ तुमने किया उसे काला जादू कहते हैं। आप काला जादू करके लोगों को वश में करने की कोशिश की। पायल मुझे लगता है कि आप बहुत सुंदर और प्रतिभाशाली हैं, आपको तांत्रिक की जरूरत नहीं है। आप लोगों को ऐसे ही वश में कर सकती हूं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement