Connect with us

मनोरंजन

#AliApniBakriSambhal: सोशल मीडिया पर ऋचा चड्ढा को ‘बकरी’ कह रहे लोग, अली फजल को भी लपेटा, वायरल हुए मीम्स

#AliApniBakriSambhal: सोशल मीडिया पर लोग अली से ऋचा को संभालने के लिए कह रहे हैं और ऋचा को एक बकरी की तरह संबोधित कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- प्लीज ऋचा की तुलना बकरी से मत कीजिए…आखिर बकरी की भी कुछ इज्जत है

Published

on

नई दिल्ली। कल से ही बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस के गलवान वाले बयान पर लोगों ने उन्हें कल से ही आड़े हाथ ले रखा है, हालांकि एक्ट्रेस माफी तक मांग चुकी हैं लेकिन यूजर्स का गुस्सा शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। सोशल मीडिया पर इस वक्त #AliApniBakriSambhal हैशटैग तेजी से ट्रेंड कर रहा है और यूजर्स फनी मीम्स बनाकर ऋचा और अली दोनों की क्लास लगा रहे हैं। कुछ मीम्स ने तो हदें पार कर दी हैं। एक्ट्रेस के लिए अपशब्दों का भी इस्तेमाल हो रहा है जो हम आपको बता और दिखा नहीं सकते हैं।

Richa Chadha.

वायरल हुए भयंकर मीम्स

सोशल मीडिया पर लोग अली से ऋचा को संभालने के लिए कह रहे हैं और ऋचा को एक बकरी की तरह संबोधित कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- प्लीज ऋचा की तुलना बकरी से मत कीजिए…आखिर बकरी की भी कुछ इज्जत है। एक दूसरे यूजर ने लिखा- 4 तारीख को ऋचा ने अली से शादी की और 24 नवंबर को देश के खिलाफ जहर उगला है। एक अन्य यूजर ने लिखा-जो लोग ऋचा चड्ढा के समर्थन में आ रहे हैं उन्हें दिसंबर में एक हफ्ते के लिए सियाचिन भेजा जाए या किसी चौराहे पर बेल्ट-ए-बेल्ट ट्रीटमेंट दिया जाए। यूजर्स के ट्वीट देखकर तो लगता है कि उनका गुस्सा अभी तक शांत नहीं हुआ है और ऋचा के साथ-साथ इस ट्रेंड का हिस्सा बन चुके हैं।


क्या है पूरा मामला

दरअसल कल नॉर्दन आर्मी कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने एक ट्वीट में लिखा था-भारतीय सेना के पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर को वापस लाने के लिए हम तैयार है, अब सरकार के आदेश का पालन कर रहे हैं। इस ट्वीट पर ऋचा ने कमेंट किया- गलवान से हाय..। इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर भूचाल आ गया। लोग ऋचा पर भारतीय सेना का अपमान करने का आरोप लगा रहे हैं, हालांकि एक्ट्रेस माफी मांग चुकी हैं लेकिन लोगों को उनकी माफी भी फेक लग रही है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement