Connect with us

मनोरंजन

Jennifer Winget: ‘लोग पागल तक कहने लगे थे लेकिन..’ करण से तलाक के फैसले पर खुलकर बोलीं जेनिफर विंगेट

Jennifer Winget: ये बात तो सभी जानते हैं कि जेनिफर विंगेट और करण सिंह ग्रोवर की मुलाकात ‘दिल मिल गए’ के सेट पर हुई थी। जहां दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा और दोनों स्टार्स ने साल 2012 में शादी कर ली। जेनिफर ने करण से शादी करने के लिए अपने घरवालों तक का विरोध किया था।

Published

नई दिल्ली। जेनिफर विंगेट घर-घर जाने जाना नाम बन चुकी हैं। टीवी की दुनिया में उन्होंने बहुत सारे हिट सीरियल्स में काम किया। अब एक्ट्रेस ओटीटी पर भी अपना जलवा दिखा रही हैं। हाल ही में एक्टर की सीरीज कोड एम (Code M) स्ट्रीम हुई थी। जिसमें एक्ट्रेस की एक्टिंग की खूब तारीफ भी हुई थी। जेनिफर अब अपनी लाइफ में काफी आगे बढ़ चुकी है और अपना पूरा फोकस अपने काम कर रही हैं लेकिन एक समय ऐसा था जब जेनिफर बिल्कुल टूट गई थी और लोग उन्हें पागल तक कहने लगे थे। वो समय था करण सिंह ग्रोवर से तलाक लेने का, जो बहुत ज्यादा पेनफुल था।

2 साल भी नहीं टिकी शादी

ये बात तो सभी जानते हैं कि जेनिफर विंगेट और करण सिंह ग्रोवर की मुलाकात ‘दिल मिल गए’ के सेट पर हुई थी। जहां दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा और दोनों स्टार्स ने साल 2012 में शादी कर ली। जेनिफर ने करण से शादी करने के लिए अपने घरवालों तक का विरोध किया था। साल 2014 में दोनों के बीच कड़वाहट की खबरें आने लगी और ये कपल अलग हो गया। अब पहली बार जेनिफर ने अपने तलाक को लेकर खुलकर बात की है। उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने हिम्मत करके तलाक का फैसला लिया। इसके अलावा इस दौरान एक्ट्रेस को काफी कुछ भला-बुरा सुनना पड़ा था।

भगवान भी नहीं बदल सकते थे मेरा फैसला

अपने तलाक पर बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि तलाक का फैसला लेना मेरे लिए बहुत मुश्किल था और जब मैंने ये फैसला लिया तो लोग मुझे ही समझाने लगे कि मेरा फैसला गलत है। लेकिन मैं ठान चुकी थी कि मुझे अलग होना है। मुझे खुद समझ नहीं आ रहा था कि जिंदगी में आखिर हो क्या रहा है। मैंने अपनी शादीशुदा जिंदगी को बचाने के लिए अपने करियर को छोड़कर हाउसवाइफ तक बनने का फैसला लिया था लेकिन कुछ भी ठीक से काम नहीं कर पाया। लोग मुझे पागल तक कहने लगे थे लेकिन उस रिश्ते का क्या फायदा जहां वो मुझे चाहता ना हो…और मैं उसे। बस एक दिन मैंने सब कुछ खत्म करने का फैसला ले लिया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement