मोदी सरकार की आलोचना करने वाली शबाना आजमी ने प्रधानमंत्री की इस अपील का किया समर्थन

कोरोनावायरस को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को देश को संबोधित किया। अपने संबोधन में पीएम मोदी ने जहां 60 साल से ऊपर की आयु के लोगों को घरों में रहने के लिए कहा, तो इसके साथ ही उन्होंने रविवार के दिन यानी 22 मार्च को ‘जनता कर्फ्यू’ की अपील की।

Written by: March 20, 2020 10:08 am

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुनिया में महामारी बन चुके कोरोनावायरस पर गुरुवार को राष्ट्र के नाम संबोधन में जहां देशवासियों को इसके खतरों से आगाह किया, वहीं बचने के लिए तमाम अहम सुझाव दिए। अपने संबोधन में पीएम मोदी ने जहां 60 साल से ऊपर की आयु के लोगों को घरों में रहने के लिए कहा, तो इसके साथ ही उन्होंने रविवार के दिन यानी 22 मार्च को ‘जनता कर्फ्यू’ की अपील की। पीएम मोदी की ‘जनता कर्फ्यू’ की अपील पर बॉलीवुड सितारों के रिएक्शन सामने आए हैं। मोदी सरकार की आलोचना करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री शबाना आजमी ने प्रधानमंत्री की इस अपील का समर्थन किया है।

shabana modi

शबाना आजमी नें एक ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा,’ यह कोई बेवकूफी नहीं है, यह सभी भारतीयों को एक साथ लाने का मास्टरस्ट्रोक है’।

तो वहीं फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने ‘जनता कर्फ्यू’ को लेकर लिखा, ‘ जनता कर्फ्यू : सोशल डिस्टेंसिंग, चीजों को जोड़ने के लिए अलग रहना।’

इसके बाद रितेश देशमुख ने भी ‘जनता कर्फ्यू’ को लेकर लोगों से अपील की और लिखा, ‘लोगों से सोशल डिस्टेंस बनाने को कहा। साथ ही कहा कि 60 की उम्र से ज्यादा उम्र के लोग अगले दो हफ्ते के लिए बाहर ना निकलें।’

अजय देवगन का भी इस मामले पर ट्वीट सामने आया है।

इसके अलावा बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का भी ट्विट सामने आया है।