कंगना के मनाली वाले घर के बाहर बढ़ाई गई पुलिस गश्त

अभिनेत्री कंगना रनौत के हिमाचल प्रदेश के मनाली स्थित घर के बाहर पुलिस गश्त बढ़ा दी गई है। उनके परिवार द्वारा शुक्रवार रात घर के पास गोलियों की आवाज सुनने की शिकायत पर यह कदम उठाया गया।

Written by: August 1, 2020 7:49 pm

मनाली। अभिनेत्री कंगना रनौत के हिमाचल प्रदेश के मनाली स्थित घर के बाहर पुलिस गश्त बढ़ा दी गई है। उनके परिवार द्वारा शुक्रवार रात घर के पास गोलियों की आवाज सुनने की शिकायत पर यह कदम उठाया गया। हालांकि, उनके आवास पर कोई सुरक्षा तैनात नहीं की गई है और कोई असामाजिक गतिविधि नहीं देखने को मिली है।

kangana manali house

 

कंगना के पिता अमरदीप सिंह रनौत ने बताया कि गोलियों की आवाज को पास के सेब के बाग में सुना गया था। अमरदीप सिंह ने बताया, “वे बंदूक से चली गोली की आवाज की तरह लग रहे थे, हो सकता है कि वे चमगादड़ों को केवल उन बागों से दूर रखने के लिए जलाए गए पटाखे हों।”

kangana

पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने बताया कि घटनास्थल पर गोलीबारी का कोई सबूत नहीं था। रनौत परिवार की कोई औपचारिक शिकायत नहीं मिली है।उन्होंने कहा, “हमें तेज आवाज के बारे में एक फोन कॉल आया और बाद में एहतियात के तौर पर इलाके में गश्त बढ़ाई गई।” उन्होंने कहा कि अभिनेत्री को कोई सुरक्षा नहीं दी गई है।

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि आसपास के बागों के मालिकों से पूछताछ की गई और उन्होंने मना कर दिया कि वे चमगादड़ों को दूर रखने के लिए या तो पटाखे फोड़ते हैं या गोलियां चलाते हैं। कंगना के पिता अमरदीप ने कहा कि वह पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट हैं।

kangana

पुलिस के बयान के अनुसार, शुक्रवार रात लगभग 9.45 बजे पुलिस स्टेशन में कंगना रनौत के घर से फोन आया जिसमें उन्होंने कहा कि उन्होंने आसपास के क्षेत्र में कुछ तेज आवाज सुनी है। इस पर पुलिस टीम गई और पूरे इलाके की तलाशी ली। इसके अलावा सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला गया, लेकिन कोई भी असामाजिक गतिविधि नहीं मिली।