Connect with us

मनोरंजन

Babli Bouncer: तमन्ना भाटिया की नयी फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज़, जाने कब और कहां रिलीज़ होगी फिल्म

Babli Bouncer: तमन्ना भाटिया की नयी फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज़, जाने कब और कहां रिलीज़ होगी फिल्म इस पोस्टर में तमन्ना एक बाउंसर के किरदार में हैं और उन्होंने पूरे काले रंग के कपड़े पहन रखे हैं और एक दरवाजे के सामने हाथ बांधकर खड़ी हैं।

Published

on

नई दिल्ली। एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया आज के समय में प्रसिद्ध कलाकारों में से एक हैं और आज उनकी आने वाली फिल्म का नया पोस्टर सामने आ गया है। इस फिल्म को हिंदी, तमिल, और तेलुगु भाषाओं में डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ किया जायेगा। एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करके आने वाली फिल्म की जानकारी दिया है।

तमन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर को शेयर करते हुए अपनी आने वाले फिल्म की जानकारी दिया है। इस पोस्टर में तमन्ना एक बाउंसर के किरदार में हैं और उन्होंने पूरे काले रंग के कपड़े पहन रखे हैं और एक दरवाजे के सामने हाथ बांधकर खड़ी हैं। इस पोस्टर को शेयर करते हुए तमन्ना ने लिखा है, ओये बावले सुना क्या, आ गया है बबली बाउंसर का टाइम! दिलों को ये जोड़ेगी या खूब हड्डियां तोड़ेगी? पता चलेगा जल्द ही।

बबली बाउंसर के किरदार के बारे में जब तमन्ना से पूछा गया तब उन्होंने बताया यह मेरे लिए सिर्फ एक फिल्म नही बल्कि जीवनभर का अनुभव है। जिसे मैं हमेशा संजो कर रखूंगी। तमन्ना ने फिल्म के लेखक की तारीफ करते हुए कहा, “यह फिल्म बेहतरीन ढंग से लिखी गयी है और इसके किरदार को ऐसे लिखा गया है जिसमें अभिनय करने के लिए काफी कुछ है। जिस तरह से किरदार को लिखा गया है और एक वर्ल्ड बनाया गया है ये फिल्म जरूर लोगों के दिल को जीतेगी और मैं भी बबली के किरदार को ऐसा निभाना चाहती हूं कि वह लोगों के दिल को छुए।”

फ़िलहाल देखने पर यह एक कॉमिक कहानी लग रही है जो बॉक्सर के किरदार पर केंद्रित होगी। इस कहानी को नार्थ इंडिया के एक गांव में सेट किया गया है। इसका मतलब इसमें आपको नार्थ इंडिया की टोन और बोली से और हंसी आने वाली है। यह फिल्ममेकर मधुर भंडारकर की फिल्म है जिसे 23 सितंबर को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ किया जायेगा। इस फिल्म का निर्माण स्टार स्टूडियो और जंगली पिक्चर के द्वारा किया जा रहा है। इस फिल्म में तमन्ना भाटिया के साथ सौरभ शुक्ला और अभिषेक बजाज भी नज़र आने वाले हैं। इसके अलावा इस फिल्म को डायरेक्ट मधुर भंडारकर करेंगे। मधुर भंडारकर ने इससे पहले 2017 में इंदु सरकार फिल्म को डायरेक्ट किया था। अगर तमन्ना की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वो चिरंजीवी और कीर्ति सुरेश के साथ भोला शंकर में नज़र आएंगी जो की तमिल एक्शन ड्रामा वेदलम की तेलुगु रीमेक है।

 

 

Advertisement
Advertisement
देश1 hour ago

Delhi News : DCW में नियुक्तियों में भ्रष्टाचार के मामले में स्वाति मालीवाल की बढ़ी मुश्किलें, तीन लोग और शामिल

gujarat assembly election 123
देश2 hours ago

Gujarat Election Final Result : गुजरात चुनाव में कौन किस सीट से जीता, कौन हारा, यहां देखें पूरी लिस्ट

देश3 hours ago

Gujarat Elections Result : ‘चुनाव हारने वाले हार पचा नहीं पाएंगे, जुल्म बढ़ेंगे पर हमें तैयार रहना होगा’ गुजरात जीत के बाद संबोधन में बोले पीएम मोदी

देश5 hours ago

Rampur Bypoll Results: आजम के गढ़ में पहली बार किसी हिंदू प्रत्याशी ने अपने प्रतिद्वंदी को दी मात, हार से बौखलाए आसीम राजा ने कह दी ऐसी बात

देश5 hours ago

Gujarat Elections Result : एंटी इनकमबेंसी से जूझती भाजपा ने बीते 5 साल में कैसे बदल डाली गुजरात में अपनी किस्मत? यहां देखें

Advertisement