Connect with us

मनोरंजन

Prakash Raj: ऋचा के लिए प्रकाश राज ने लगाई अक्षय कुमार की क्लास तो भड़क गए यूजर्स, बोले- तुम दोनों से कहीं ज्यादा…

Prakash Raj: साउथ अभिनेता प्रकाश राज ने अक्षय कुमार के उस ट्वीट को रिट्वीट किया है जिसमें उन्होंने ऋचा चड्ढा पर निशाना साधा था। उन्होंने अक्षय के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा- आपसे यह उम्मीद नहीं थी

Published

नई दिल्ली।बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा 2 दिन से सोशल मीडिया पर अपने एक ट्वीट को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स एक्ट्रेस की क्लास लगाने का मौका नहीं छोड़ रहे हैं। हालांकि कुछ लोगों को ऋचा के समर्थन में भी देखा गया जिसके बाद मामला और ज्यादा गर्मा गया। कल बॉलीवुड एक्ट्रेस और कांग्रेस नेता नगमा ने ऋचा का सपोर्ट किया था।अब साउथ अभिनेता प्रकाश राज ने खुले तौर पर एक्ट्रेस का समर्थन किया है और लगे हाथ अक्षय कुमार पर भी निशाना साधा है। तो चलिए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा है।


अक्षय आपसे नहीं थी उम्मीद- प्रकाश राज

साउथ अभिनेता प्रकाश राज ने अक्षय कुमार के उस ट्वीट को रिट्वीट किया है जिसमें उन्होंने ऋचा चड्ढा पर निशाना साधा था। उन्होंने अक्षय के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा- आपसे यह उम्मीद नहीं थी @अक्षय कुमार..यह कहने के बाद @ ऋचा चड्ढा आपसे ज्यादा हमारे देश के लिए प्रासंगिक हैं सर। #justasking।हालांकि उस ट्वीट पर भी सोशल मीडिया की जनता आमने-सामने आ चुकी है। यूजर्स को ये बात बिल्कुल पसंद नहीं आई कि प्रकाश राज ऋचा का साथ दे रहे हैं और अक्षय कुमार की बेइज्जती कर रहे हैं। यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में एक्टर को उनके पुराने दिन याद दिला दिए हैं।

 


यूजर्स कर रहे अक्षय कुमार का सपोर्ट

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- अक्षय कुमार देश के सबसे ज्यादा टैक्स देने वाले एक्टर हैं और आप दोनों से कहीं ज्यादा  प्रासंगिक  हैं।  वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि अक्षय कुमार आपके कई ज्यादा बेटर हैं।इसके अलावा सोशल मीडिया पर कई मीम्स भी सामने आ रहे हैं। गौरतलब है कि अपने गलवान वाले ट्वीट पर ऋचा माफी मांग चुकी हैं लेकिन मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। मामला राजनीतिक रुख ले चुका है। एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत भी दर्ज हो चुकी है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement