पुलिस हिरासत में पिता-पुत्र की मौत पर भड़के बॉलीवुड सितारे

तमिलनाडु में पुलिस हिरासत में पिता और पुत्र की कथित रूप से हुई मौत के बाद सोशल मीडिया पर लोग काफी गुस्से में हैं। लोग जयराज और उनके बेटे फेनिक्स को न्याय दिलवाने को लेकर ट्वीट कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी इस घटना की आलोचना की।

Avatar Written by: June 27, 2020 3:05 pm

नई दिल्ली। तमिलनाडु में पुलिस हिरासत में पिता और पुत्र की कथित रूप से हुई मौत के बाद सोशल मीडिया पर लोग काफी गुस्से में हैं। लोग जयराज और उनके बेटे फेनिक्स को न्याय दिलवाने को लेकर ट्वीट कर रहे हैं। बता दें कि मद्रास हाईकोर्ट ने भी इस मामले में पुलिस से जवाब मांगा है और सोशल मीडिया के अलावा सड़कों पर भी लोग इसका विरोध कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी इस घटना की आलोचना की।

प्रियंका ने ट्वीट कर इस घटना को अमानवीय बताते हुए न्याय की मांग की है। उन्होंने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ”जो मैंने सुना, उससे पूरी तरह हिल गई हूं। किसी के साथ भी ऐसी जघन्या नहीं की जानी चाहिए, चाहे उसने कोई भी क्राइम किया हो। दोषियों को सजा जरूर देनी चाहिए। हमें तथ्यों की जरूरत है। मैं कल्पना भी नहीं कर सकती कि परिवार पर क्या बीत रही है। प्रार्थना कर रही हूं और हिम्मत दे रहीं हूं। हमें अपनी सामूहिक आवाज का उपयोग करने की आवश्यकता है। ”

बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने उनके खिलाफ आवाज उठाई है। स्टार्स ने इस खबर की निंदा करते हुए पुलिस की इस हरकत को अमानवीय बताया और कहा इस पिता-पुत्र के गुनाहगारों को सजा मिलनी चाहिए। वहीं, सोशल मीडिया पर लोग #JusticeforJayarajAndFenix के साथ अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आप भी देखें-

आपको बता दें कि जयराज और उनके बेटे फेनिक्स को 19 जून को लॉकडाउन के दौरान अपने मोबाइल एसेसरीज की दुकान को खुला रखने के कारण पुलिस द्वारा पूछताछ के लिए उठाया गया था। हिरासत में रहने के दौरान पुलिस ने उनके साथ क्रूरता की जिससे उनकी मौत हो गई।