Connect with us

मनोरंजन

TMKOC: यूं अचानक शो छोड़ रहे किरदारों को लेकर प्रोड्यूसर असित मोदी ने तोड़ी चुप्पी, खुद बताई असली वजह

TMKOC: इसके पीछे की वजह देखें तो बीते कुछ समय में शो से कई किरदार अलविदा कह चुके हैं। सबसे ज्यादा लोग शो में दया बेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी को याद कर रहे हैं। भले ही दया बेन यानी दिशा वकानी को शो छोड़े हुए 5 साल गुजर चुके हैं लेकिन आज भी लोग शो में उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं।

Published

on

TMKOC

नई दिल्ली। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ये वो शो है जिसे आप में से लगभग सभी ने देखा होगा। 14 सालों से ये लोगों का मनोरंजन कर रहा है। अगर इस शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को टीवी का सबसे पसंदीदा शो कहा जाए तो ये गलत नहीं होगा। 14 साल पूरे कर 15वें साल में लग चुका ये शो और इससे जुड़े किरदार लोगों के लिए अपने से हो चुके हैं। ये एक ऐसा शो है जो आपको हंसने पर तो मजबूर करता ही है साथ ही आप इसे परिवार के साथ बैठकर भी इंजॉय कर सकते हैं। हालांकि बीते काफी समय से तारक मेहता का ये शो विवादों में घिरा हुआ है। इसके पीछे की वजह देखें तो बीते कुछ समय में शो से कई किरदार अलविदा कह चुके हैं। सबसे ज्यादा लोग शो में दया बेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी को याद कर रहे हैं। भले ही दया बेन यानी दिशा वकानी को शो छोड़े हुए 5 साल गुजर चुके हैं लेकिन आज भी लोग शो में उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं।

दिशा वकानी ही नहीं बल्कि तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha), टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अनादकट (Raj Anadkat), बावरी का किरदार निभाने वाली मोनिका भदौरिया (Monika Bhadoriya), मिस्टर सोढ़ी उर्फ गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) और अंजली भाभी की किरदार निभाने वाली नेहा मेहता (Neha Mehta) भी शो छोड़ चुके हैं। एक के बाद एक इन सभी कलाकारों के जाने के बाद से बाद से ही शो विवादों में घिरा हुआ है। शो की टीआरपी भी दिन-ब-दिन डाउन हो रही है।

बीते दिनों ही शो में नये तारक मेहता की एंट्री हुई है। एक्टर सचिन श्रॉफ शो में तारक मेहता का किरदार निभा रहे हैं। हालांकि दर्शकों ने उन्हें नकार दिया था। अब प्रोड्यूसर असित मोदी ने शो से लगातार कलाकारों के जाने की असली वजह सबके सामने रखी है।

एक इंटरव्यू में असित मोदी ने कहा, “हम पिछले 14 सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं 15वें साल में एंट्री करने वाले हैं। इस बार हम नई कहानियों और आडियाज पर काम कर रहे हैं। मेरे लिए मेरी पूरी टीम एक परिवार की तरह है जब भी कोई छोड़कर जाता है मुझे दुख होता है। मैं नहीं चाहता कि लोग शो छोड़कर जाएं।” इसके आगे असित मोदी ने कहा, “तारक मेहता शो कोई कोई डेली सोप नहीं है। हर किसी की अपनी जरूरत होती है, इसलिए मैं किसी पर इल्जाम नहीं लगा रहा हूं। मैं कई बार उनकी जरूरतों को भी पूरा नहीं कर पाता हूं। लाइफ में बदलाव जरूरी है और हमें इस बदलाव को पॉजिटिव तरीके से लेकर शो से अलविदा कह रहे लोगों को शुभकामनाएं और आशीर्वाद देना चाहिए।”

Advertisement
Advertisement
देश5 hours ago

Bharat Jodo Yatra: उज्जैन पहुंचे राहुल गांधी ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, मंदिर में गुजारे 20 मिनट, दूध से शिवलिंग का किया अभिषेक

खेल5 hours ago

Roger Binny : बहू के कारण मुश्किलों में घिरे BCCI अध्यक्ष रोजर बिन्नी, मिला नोटिस, जानिए क्या है पूरा मामला

देश5 hours ago

Harsh Firing: दूल्हे को शादी में हर्ष फायरिंग करना पड़ा महंगा, पुलिस ने सिखाया कड़ा सहक, कर दी ये बड़ी कार्रवाई

खेल6 hours ago

FIFA 2022, Netherlands vs Qatar : विश्व कप में एक भी मुकाबला नहीं जीत सका मेजबान कतर, जीत के बाद 11वीं बार प्री-क्वार्टर फाइनल में पहुंचा नीदरलैंड

देश6 hours ago

Rajasthan: राहुल के इस बयान ने किया गहलोत पर जादू, पुराने शिकवे भुलाकर पायलट के साथ साझा किया मंच, दिया ये बयान

Advertisement