Connect with us

मनोरंजन

Puneet Issar: महाभारत में दुर्योधन का किरदार निभाने वाले पुनीत इस्सर हुए लाखों की ठगी के शिकार

Puneet Issar: आरोपी को हिरासत में लेने के बाद ये संज्ञान में आया है कि इस आरोपी ने इससे पहले भी थिएटर से जुड़े अन्य लोगों के साथ भी धोखाधड़ी की है। पुनीत ईशर के साथ क्या हुआ है ? कौन है ये आरोपी ? पूरा मामला क्या है, यहां यही जानने का प्रयास करेंगे।

Published

नई दिल्ली। महाभारत के दुर्योधन को कौन नहीं जानता है। हर कोई उन्हें जानता है। जी हां हम बात कर रहे हैं पुनीत इस्सर की। पुनीत इस्सर, जो टीवी इंडस्ट्री के सफल अभिनेता हैं। जिनके काम की प्रशंसा है और हर जगह उनका नाम है। उनके साथ हुई ठगी का मामला सामने आया है। दरअसल पुनीत ईशर के यहां काम करने वाले लाइटमेन ने ही उनके साथ ठगी की है। पुनीत के साथ होने वाली ठगी से पहले ही आरोपी को पकड़ लिया गया है। आरोपी को हिरासत में लेने के बाद ये संज्ञान में आया है कि इस आरोपी ने इससे पहले भी थिएटर से जुड़े अन्य लोगों के साथ भी धोखाधड़ी की है। पुनीत ईशर के साथ क्या हुआ है ? कौन है ये आरोपी ? पूरा मामला क्या है, यहां यही जानने का प्रयास करेंगे।

महाभारत में दुर्योधन की भूमिका निभाने वाले पुनीत इस्सर के साथ 14 लाख की ठगी का मामला है। इस मामले में छानबीन करते हुए महाराष्ट्र पुलिस ने 24 घंटे के भीतर हिरासत में ले लिया है। मुंबई अंधेरी पश्चिम के ओशिवरा पुलिस स्टेशन के नज़दीक रहने वाले पुनीत इस्सर ने अपने साथ हुए साइबर अपराध का मामला दर्ज़ कराया है। बकौल पुनीत इस्सर अपराधी अभिषेक सुनील नारायण ने पुनीत इस्सर की कम्पनी का ईमेल आईडी हैक कर 14 लाख की चीटिंग की है। इस मामले की शिकायत पुनीत ने ओशिवरा पुलिस स्टेशन में दर्ज़ कराई। आरोपी के अकाउंट में रूपये ट्रांसफर होने से पहले ही उसके अकाउंट को फ्रीज़ कर दिया गया जिसके बाद उसके अकाउंट में पैसे ट्रांसफर नहीं हो पाए हैं।

 

पुलिस की जांच में पता चला है कि आरोपी अभिषेक, पुनीत इस्सर के साथ ही उनके शो में लाइटमैन का काम करता है। अभिनेता ने अपने शो जय श्री राम रामायण के लिए एक थिएटर बुक करवाया था। पुनीत इस्सर ने इस बुकिंग के लिए करीब 13 लाख 76 हज़ार की रकम थिएटर मालिक को दी थी। इस डील में अभिषेक नारायण भी पुनीत इस्सर के साथ मौजूद था।

ओशीवरा पुलिस स्टेशन के सीनियर पीआई मनोहर धनावड़े ने बताया आरोपी अभिषेक ने खुद को पुनीत इस्सर बताकर सिनेमाघर के मालिक को एक मेल किया, जिसमें उसने सिनेमाघर के मालिक को बताया कि वह जय श्री राम का शो 14 जनवरी को करने में असमर्थ है। इसलिए वह थिएटर बुकिंग कैंसिल करवाना चाहता है। थिएटर मालिक ने इसका जवाब देते हुए कहा कि 8 महीने पहले हुए इस बुकिंग को कैंसिल नहीं किया जा सकता है और अगर कैंसिल होता है तो डिपाजिट के आधे रूपये ही मिलेंगे। जिसपर आरोपी ने 50 प्रतिशत रूपये लेने के लिए राजी हो गया। पुनीत इस्सर को जब शो के कैंसिल होने की जानकारी मिली तो उन्होंने थिएटर के मालिक को कॉल किया जहां से पूरा मामला सामने आया और तब पुलिस में शिकायत दर्ज़ कराई गई और पुलिस ने 24 घंटे से पहले अपराधी को हिरासत में लिया।

पुनीत इस्सर ने बताया कि अभिषेक आदतन अपराधी है। उसने पहले भी इस तरह की वारदात की हैं। जहां पर अन्य लोग उसकी ठगी का शिकार हुए हैं। ये व्यक्ति लाइटमैन बनाकर कम्पनी में घुसता है लोगों से मेलजोल बढ़ाता है और फिर लोग इसकी ठगी का शिकार होते हैं। अभिनेता पुनीत इस्सर ने इस मामले की तेज़ी में हुई तेज़ कारवाई को देखते हुए पूरी मुंबई पुलिस और साइबर सेल की प्रशंसा भी की।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement