Connect with us

मनोरंजन

Punjabi Singer Babbu Maan: बब्बू मान की जान को खतरा, मिली जान से मारने की धमकी, बढ़ाई गई सिंगर की सुरक्षा

Punjabi Singer Babbu Maan: ध्यान रहे कि बब्बू मान को बंबीहा ग्रूप ने जान से मारन की धमकी दी है। बताया जा रहा है कि मान को मारने के लिए नाबालिग लड़कियों की मदद ली सकती है। पंजाबी गायक को मारने केलिए ऐसे लोगों का इस्तेमाल किया जा रहा है, जिसका कोई आपराधिक बेकग्राउंड नहीं हो।

Published

नई दिल्ली। पंजाब से लगातार ऐसी खबरें प्रकाश में आ रही हैं, जिसे लेकर भगवंत मान के कार्यकाल में कानून व्यवस्था के मोर्चे को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि मान सरकार कानून व्यवस्था को नियंत्रित करने की दिशा में बिल्कुल विफल साबित हो रही है। ध्यान रहे कि कि मान सरकार के दौरान ही सिद्धू मूसेवाला को मौत के घाट उतार गया था। गोल्डी बराड गैंग ने मौत की जिम्मेदारी ली थी। इसके कुछ दिनों के बाद ही सुधीर सुरी की मौत का मामला सामने आया। इसके बाद डेरा प्रेमी संदीप को भी मौत के घाट उतारा गया था और अब पंजाबी गायक बब्बू मान को भी जान से मारने की धमकी मिली है। जिसके बाद पंजाब में हड़कंप मच चुका है। ध्यान रहे कि पंजाब में गायक को चाहने वालों की संख्या बहुत ज्यादा है। पूरा पंजाब उनके गाने का कायल है।

Sidhu Musewala murder Babbu Mann received death threats - सिद्धू मूसेवाला के बाद एक और पंजाबी सिंगर को मिली धमकी, बढ़ाई गई घर की सुरक्षा

आपको बता दें कि बब्बू मान को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है, जिसके बाद गायक के घर के बाहर भारी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती बढ़ा दी गई और घर के आस पास की तमाम गतिविधियों पर विशेष नजर रखी जा रही है। पुलिस की तरफ से साफ कहा चुका है कि किसी भी प्रकार की संदिग्ध गतिविधियों के नजर आने पर कड़ी विधिक कार्रवाई की जाएगी। हालांकि, पुलिस की तरफ ऑफिशियली इस बात की पुष्टि नहीं की गई है कि बब्बू मान को जान से मारने की धमकी मिली है, लेकिन बावजूद इसके मामले की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए गायक के घर के बाहर भारी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती बढ़ा दी गई है।

Babu Maan Punjabi Singer

ध्यान रहे कि बब्बू मान को बंबीहा ग्रूप ने जान से मारन की धमकी दी है। बताया जा रहा है कि मान को मारने के लिए नाबालिग लड़कियों की मदद ली जा सकती है। पंजाबी गायक को मारने केलिए ऐसे लोगों का इस्तेमाल किया जा रहा है, जिसका कोई आपराधिक बैकग्राउंड नहीं हो। बताया जा रहा है कि मामले को अंजाम देने के लिए लोगों को बाकायदा विधिवत रूप से प्रशिक्षण भी दिया गया है। फिलहाल, पुलिस मामले को गंभीरता से लेने क बाद जांच का सिलसिला शुरू कर चुकी है। अब ऐसे में यह पूरा माजरा आगामी दिनों में क्या रुख अख्तियार करता है। इस पर सभी की निगाहें टिकी रहेंगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement