Sidharth-Kiara Wedding: सिद्धार्थ और कियारा की शादी में मिला शुद्ध देसी इंडियन नाश्ता, एक्ट्रेस जूही चावला ने शेयर की तस्वीर

Sidharth-Kiara Wedding: इनकी शादी में इनके परिवार के अलावा कई बॉलीवुड सितारे भी पहुंचे, जिनमें मनीष मल्होत्रा, शाहिद कपूर, मीरा कपूर, करण जौहर, ईशा अंबानी, आकाश अंबानी और जूही चावला जैसे सितारे शामिल हुए है। अब जूही चावला ने सिद्धार्थ और कियारा की शादी के दिन आज सुबह ब्रेकफास्ट की तस्वीरें शेयर की है।

Avatar Written by: February 7, 2023 5:51 pm

नई दिल्ली। बी टाउन के पावर कपल कहे जाने वाले सिद्धार्थ और कियारा हमेशा के लिए आज एक दूसरे के हो जाएंगे। दोनों की शादी का फैंस को काफी समय से इंतजार था, और फैंस का ये लंबे समय का इंतजार आज खत्म हो जाएगा। कपल की शादी जैसलमेर के सूर्यगढ़ होटल में हो रही है जिसकी वजह से सूर्यगढ़ को बिल्कुल दुल्हन की तरह सजाया गया है। सिद्धार्थ-कियारा के शादी के फक्शन 5 फरवरी से शुरू हो गए है। 5 फरवरी को इनकी हल्दी की रस्में हुई, 6 फरवरी को मेहंदी और संगीत की रस्में हुई है, और आज यानी सात फरवरी को दोनों की शादी हो रही है। इनकी शादी में इनके परिवार के अलावा कई बॉलीवुड सितारे भी पहुंचे, जिनमें मनीष मल्होत्रा, शाहिद कपूर, मीरा कपूर, करण जौहर, ईशा अंबानी, आकाश अंबानी और जूही चावला जैसे सितारे शामिल हुए है। अब जूही चावला ने सिद्धार्थ और कियारा की शादी के दिन आज सुबह ब्रेकफास्ट की तस्वीरें शेयर की है।

जूही चावला ने शेयर किया नाश्ता 

जैसा कि हम सब जानते है कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की तरह सिद्धार्थ और कियारा की शादी में भी हाई सेक्योरिटी रखी गई है जिसमें सभी के मोबाइल फोन पर कवर लगाया है जिससे कोई भी फोटो या तस्वीरें ना ले पाए। हालांकि, सिड-कियारा की शादी में पहुंची जूही चावला ने अपने सोशल मीडिया पर एक स्टोरी पोस्ट की है जिसमें उन्होंने ब्रेकफास्ट की तस्वीरें शेयर की है जो कि उन्हें सूर्यगढ़ होटल में मिला। यह ब्रेकफास्ट सिद्धार्थ और कियारा की शादी वाले दिन में सुबह में मिलने वाला नाश्ता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आलू का पराठा हुआ सर्व

जूही चावला द्वारा शेयर फोटो में साफ दिख रहा है कि थाली में आलू का पराठा, दही और गुड़ रखा हुआ है। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि मेरा देसी नाश्ता…,अचार, गुड़ और दही न छूटे, पेपर स्ट्रॉ और गेंदे के फूल के साथ कासा और मिट्टी के बर्तन में परोसा गया। प्यार है भारतीय खाना से। जूही के इस पोस्ट को वायरल भयानी ने शेयर करके लिखा चलो आपको ब्रेकफास्ट की फोटो लेने के लिए तो मिला।